Maharashtra Crisis : उद्धव ठाकरे के लिए बहुमत साबित करना अब होगा और कठिन ! एकनाथ शिंदे के साथ सूरत जाने 34 विधायक और 7 निर्दलीय विधायक पहुंचे एयरपोर्ट 

 

 

मुंबई एजेंसी ।  महाराष्ट्र में सियासी संकट जारी है। शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे ने बड़ी बगावत कर दी है, जिसके कारण उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट मंडरा रहा है। ताजा खबर यह है कि सूरत में ठहराए गए शिवसेना के बागी विधायकों को बुधवार सुबह असम की राजधानी गुवाहाटी लाया गया। गुवाहाटी एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने बड़ा दावा किया।

बकौल एकनाथ शिंदे, मेरे साथ शिवसेना के 40 विधायक मौजूद हैं। खबर यह भी है कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र राज्यपाल को चिट्ठी भी लिख दी है और माना जा रहा है कि वे जल्द ही राज्यपाल से मिल सकते हैं और उद्धव ठाकरे से बहुमत साबित करने के लिए कहेंगे। वहीं मुंबई में उद्धव ठाकरे समेत एनसीपी और कांग्रेस की सांसें चढ़ी हुई हैं। उद्धव ठाकरे आज अपनी कैबिनेट की बड़ी बैठक करेंगे।

।मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाया था कि नितिन का अपहरण किया गया और उसके साथ मारपीट की गई। खुद को और विधायकों को टूटने से बचाने के लिए शिवसेना ने उन्हें मुंबई के विभिन्न होटलों में ठहराया है. एक विधायक ने यह जानकारी दी, लेकिन उन्होंने उन होटलों के नाम नहीं बताए जिनमें विधायक ठहरे हुए हैं। शिवसेना के बागी विधायकों में से एक नितिन देशमुख की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सोमवार रात सूरत के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। एकनाथ शिंदे मंगलवार रात उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. नितिन को अस्पताल में भर्ती क्यों कराना पड़ा, इसका पता नहीं चल सका है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button