FIBA Under-16 Asia Cup : इन दो बेटियों ने बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान, एशियन चैंपियनशिप का बनी हिस्सा, सीएम ने दी बधाई…

FIBA Under-16 Asia Cup

रायपुर। FIBA Under-16 Asia Cup छत्तीसगढ़ की दो बेटियों ने भारतीय बास्केटबॉल टीम में स्थान पाया है। दुर्ग संभाग के राजनांदगांव जिले की दो बेटियों को भारत की अंडर-16 बॉस्केटबॉल टीम में स्थान मिला है। FIBA Under-16 Asia Cup  भारतीय खेल प्राधिकरण के राजनांदगांव ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रहीं प्रार्थना साल्वे और मोनी अडला जॉर्डन के अम्मान में आयोजित फीबा एशिया अंडर-16 बास्केटबॉल चैंपियनशिप में देश की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Read More : Hockey Asia Cup : भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से हराया, सुपर-4 के लिए किया क्वालीफाई, पाकिस्तान हुआ बाहर…

 

यह चैंपियनशिप 24 जून से 30 जून तक आयोजित है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खेल मंत्री उमेश पटेल ने भारतीय टीम में इन दोनों के चयन के लिए बधाई दी है। उन्होंने चैंपियनशिप में अच्छे प्रदर्शन के लिए दोनों को शुभकामनाएं भी दी हैं।डेल्ही पब्लिक स्कूल, राजनांदगांव की इन दोनों छात्राओं का चयन इस साल जनवरी में इंदौर में हुई जूनियर नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर हुआ है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अम्मान में होने वाले एशियन चैंपियनशिप के लिए बेंगलुरू में आयोजित भारतीय टीम के कैंप में भी हिस्सा लिया है।

FIBA Under-16 Asia Cup

 

FIBA एशिया अंडर-16 बास्केटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 24 जून से 30 जून के बीच होगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खेल मंत्री उमेश पटेल ने भारतीय टीम में चयनित प्रदेश की दोनों ही खिलाडियों को बधाई दी और उन्होंने चैंपियनशिप में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी।

CMO छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है छत्तीसगढ़ की बेटियों ने फिर रचा इतिहास। दिल्ली पब्लिक स्कूल राजनांदगांव में पढ़ने वाली प्रार्थना साल्वे और मोनी आडला अन्डर-16 भारतीय बास्केटबाल टीम के लिए चुनी गईं हैं। वे जॉर्डन में 24 से 30 जून के बीच आयोजित होने वाली अन्डर-16 बास्केटबाल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगी।”

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button