भगोड़े माल्या के साथ इस कैरिबियाई Cricketer की फोटो हुई वायरल, लोगों ने जमकर लिए मज़े, बोले – ‘क्यों तुझे भी भागना है?’

सोशल मिडिया पर भगोड़े विजय मालया को लोग आये दिन ट्रोल करते रहते है। हाल में कैरिबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल और फ्रॉड विजय माल्या को एक फ्रेम में देखा गया है। इस तवीर के बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

 

 

सोशल मीडिया डेस्क : Chris Gayle – Vijay Mallya सोशल मिडिया पर भगोड़े विजय मालया को लोग आये दिन ट्रोल करते रहते है। हाल में कैरिबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल और फ्रॉड विजय माल्या को एक फ्रेम में देखा गया है। इस तवीर के बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

दरअसल, आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व मालिक और भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या ने गेल के साथ सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद लोगों के ट्रोल्स का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहा है। गेल ने इस पोस्ट में गेल को अपना एक अच्छा दोस्त भी बताया है।

Read More : नीरव और माल्या को भी पीछे छोड़ दिया इस कंपनी के फ्रॉड ने…28 बैंकों को लगाया 22,842 करोड़ का चूना…जानें पूरी कहानी….

 

गेल कई सालों तक आरसीबी का हिस्सा रहे थे। माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस के साथ मुलाकात शानदार रही। जब मैंने उन्हें आरसीबी टीम के लिए खरीदा था तब से हमारी अच्छी बहुत अच्छी है, ‘सुपर फ्रेंडशिप’। किसी खिलाड़ी की अब तक की सबसे अच्छी खरीद। Chris Gayle – Vijay Mallya

Read More : क्रिस गेल ने रचा इतिहास, 41 की उम्र में 350 छक्के लगाने वाले बने पहले बल्लेबाज

 

गेल की बात करें तो उन्हें 2011 में आरसीबी ने खरीदा था। उस साल गेल की तूफानी बल्लेबाजी की वजह से आरसीबी फाइनल में पहुंची थी। गेल 2017 तक आरसीबी की टीम में रहे। उन्होंने इस फ्रेंचाइजी के लिए 91 मैचों में 43.29 की औसत और 154.40 के स्ट्राइक रेट से 3420 रन बनाए। Chris Gayle – Vijay Mallya

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button