Accident : पुलिया की रेलिंग से जा टकराई कार, हादसे के बाद लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 5 लोगो की जलकर मौत

Accident

राजनांदगांव। Accident जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इतना गंभीर था की स्पॉट में ही 5 लोगो की मौत हो गई। पांचों एक ही परिवार के थे। दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास देर रात करीब 2 बजे हुई। दरअसल, कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गई। Accident टकराने के बाद कार में आग लग गई, जिसमें तीन बेटियों समेत दंपत्ति की जलकर मौत हो गई। Accident

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, दंपति और उनका परिवार खैरागढ़ कस्बे के मूल निवासी हैं।  हादसे के समय सभी बालोद जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास देर रात करीब दो बजे हुई।

Read More : Big Accident: कार और ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत, दरगाह में जा रहे थे हाजिरी देने…

 

पुलिस अधिकारी ने कहा, ”एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार पुलिया की रेलिंग से टकराकर मृतकों की पहचान सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति देवी और उनकी तीन बेटियों भावना, कुमारी वृद्धि और पूजा के रूप में हुई है।

दंपति की तीनों बेटियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया और जले हुए शवों को बाहर निकाला। सीएम भूपेश बघेल ने जताया गहरा दुख: वहीं, पुलिस पुलिस इस हादसे की विस्तृत जांच कर रही है। वहीं भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button