VIDEO : कार्लोस ब्रैथवेट ने बल्लेबाज के पैर में मारी गेंद , अंपायरों ने तुरंत सुना दी सजा, टीम को हुआ बड़ा नुकशान, देखें VIDEO

VIDEO

रायपुर। VIDEO वार्विकशायर के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) ने रविवार डर्बीशायर (Derbyshire) के खिलाफ एजबेस्टन में खेले गए टी -20 ब्लास्ट 2022 के मुकाबले में एख ऐसी गलती कर दी, जिसकी वजह से उनकी टीम को 5 रन की पेनल्टी झेलनी पड़ी। VIDEO

VIDEO

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डर्बीशायर के 13 वें ओवर के दौरान ब्रैथवेट ने गुड लेंथ गेंद डाली जिसपर वेन मैडसेन बल्लेबाज (Wayne Madsen) ने डिफेंस किया और थोड़ा आगे बढ़े फिर वापस क्रीज में लौट गए। VIDEO ब्रैथवेट ने फॉलो थ्रू में गेंद पकड़ी और घुमकर स्ट्राइकर छोर पर स्टंप्स की तरफ थ्रो किया।

Read More : VIDEO : ऋतुराज की हरकत पर फूटा फैंस का गुस्सा, ग्राउंडमैन को धक्का देते कैमरे में हुए कैद, देखे वीडियो…

 

लेकिन गेंद मैडसेन के बाएं पैर पर जाकर लगी, जिसके बाद मैडसेन ने इसे लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद ब्रैथवेट ने मांफी मांगी, लेकिन ऑन – फील्ड अंपायरों ने एक – दूसरे से बात करने के बाद वार्विकशायर की टीम पर 5 पेनाल्टी रन लगाने का फैसला किया । यानी डर्बीशायर को फ्री के पांच रन मिल गए ।

ब्रैथवेट ने इस मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवरों में 29 रन देकर एक विकेट हासिल किया, लेकिन डर्बीशायर की टीम ने 11 गेंद बाकी रहते हुए सात विकेट से जीत हासिल कर ली। वार्विकशायर ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए, जिसमें नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए ब्रैथवेट ने 14 गेंद में 18 रनों का योगदान दिया। मैडसेन ने जीत में अहम योगदान निभाया और 34 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा शान मसूद ने 45 रन बनाए।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button