Suicide : पीएससी की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, पुलिस जांच मेें जुटी…

Suicide

बिलासपुर Suicide जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित पंजाबी कालोनी के निजी हॉस्टल मेें रहने वाली एक पीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सहेलियों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : ITI छात्र ने लगाई फांसी, मोबाइल पर छोड़ा मैसेज, मम्मी-पापा मेरे जाने के बाद मेरी कीमत समझेंगे…

बता दें कि मृतिका नेहा देशमुख 23 वर्ष बालोद जिले के सांकरा स्थित जगन्नाथपुर की रहने वाली थी। वह प्रतियोगी परीक्षा के साथ ही छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रही थी। वह यहां 5-6 माह से हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रही थी। बताया कि हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने दोपहर करीब 12 बजे के आसपास उसके कमरे का दरवाजा बंद देखा, तब उन्होंने हॉस्टल मालिक के साथ खिड़की से झांककर देखा, तब नेहा अपनी चुनरी के फंदे पर झूल रही थी।

Read More : Group Suicide : एक ही परिवार के 9 लोगों ने लगाई फांसी, क्षेत्र में फैली सनसनी, जाने क्या है वजह

उसके जीवित होने की उम्मीद से उन्होंने आनन-फानन में फंदा काटकर नीचे उतारा, तब तक पुलिस के डायल 112 को भी बुला लिया था। नेहा की रिश्तेदार पवन कुमार देशमुख यहां पुलिस लाइन में हेडकांस्टेबल हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें नेहा के भाई अरविंद देशमुख ने मोबाइल से जानकारी दी कि वह हॉस्टल में कमरा बंद कर फांसी लगा ली है।

Read More : Suicide : मोबाइल छीनने से नाराज पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

उनके कहने पर पवन देशमुख पंजाबी कॉलोनी स्थित हॉस्टल पहुंचे, जहां नेहा को फंदे से नीचे उतार लिया गया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जाएगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button