Suicide : ITI छात्र ने लगाई फांसी, मोबाइल पर छोड़ा मैसेज, मम्मी-पापा मेरे जाने के बाद मेरी कीमत समझेंगे…

Suicide

बिलासपुर Suicide जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के राजीव नगर में एक ITI के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक मोबाइल जब्त किया है। जिसमें वह मैसेज लिखकर छोड़ा है कि मम्मी-पापा आप लोग मेरी कीमत नहीं समझते। मेरे जाने के बाद आप लोगों को मेरी कीमत समझ में आएगी। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Group Suicide : एक ही परिवार के 9 लोगों ने लगाई फांसी, क्षेत्र में फैली सनसनी, जाने क्या है वजह

बता दें कि मृतक अंकित राय 21 वर्ष मूलतः जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ का रहने वाला था। वह सरकंडा के राजीव विहार में अपने मामा सीताराम के घर में रहता था। वहीं घर के अन्य सदस्य भी साथ में रहते थे। बताया जाता है कि सोमवार को परिवार वाले अपने गृहग्राम पामगढ़ गए थे। इस दौरान अंकित घर में अकेला था। दोपहर करीब 2 बजे उसका मामा सीताराम घर पहुंचा, तब अंकित की लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटके देखा।

Read More : Suicide : मोबाइल छीनने से नाराज पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और युवक की तलाशी ली। इस दौरान उसके जेब से मोबाइल मिला। जांच में पता चला कि छात्र ने मोबाइल में मैसेज टाइप कर रखा था और स्क्रीन शॉट भी लिया था। उसमें लिखा था कि मम्मी-पापा आप लोग को मेरी कीमत नहीं समझते। मेरे जाने के बाद आप लोगों को मेरी कीमत समझ में आएगी। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button