Crime : कलयुगी मां ने 7 माह की बच्ची का गला घोंटकर की हत्या, महिला हिरासत में…

 

Crime
हरियाणा। Crime करनाल के ग्राम शेखपुरा खालसा में एक कलयुगी मां ने अपनी 7 माह की बच्ची की दुपट्टा से गला घोंटकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है। वहीं बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Crime : गौवंश की तस्करी कर रहे तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 9 मवेशी जब्त…

बता दें कि महिला ने अपनी 7 माह की बेटी की हत्या करने के बाद इसकी जानकारी खुद ही पुलिस को दी। बताया जाता है कि महिला का पति हरियाणा पुलिस में काम करता है और कैथल में ड्यूटी पर तैनात है। वह कल भी ड्यूटी पर ही था। बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी बच्ची की हत्या इसलिए की है क्योंकि उसे लगता था कि वह उसे पाल नहीं सकती। इसलिए उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है।

Read More : Crime : स्कार्पियों के अंदर जुआ खेलते 6 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 लाख से अधिक का कैश जब्त..

घरवालों को नहीं लगी भनक
महिला के ससुराल वालों का कहना है कि जब सुबह 5 बजे के करीब पुलिस उनके घर पहुंची, तब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली। जबकि इस घटना को रात को ही अंजाम दे दिया गया था। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस को डायल 112 पर एक महिला ने सूचना दी थी कि उसने अपनी 7 महीने की बच्ची की हत्या कर दी है। बच्ची को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। वहीं पूछताछ जारी है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button