Crime : पिता बोलता था नौकरी करो, नाराज पुत्र ने कुल्हाड़ी से हमला कर किया हत्या, आरोपी फरार…

Murder

खरगोन। Crime जिले के झिरनिया थाना क्षेत्र के ग्राम बामनपुरी में एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अक्सर नौकरी करने के लिए बोलते थे। घटना के बाद आरोपी ने अपने पिता के शव को घर के बाहर कचरे के ढेर में दबा दिया और फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Crime : कलयुगी मां ने 7 माह की बच्ची का गला घोंटकर की हत्या, महिला हिरासत में…

बता दें कि रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात चिरिया वन रेंज के स्थाईकर्मी सुमारिया उर्फ सुमेरसिंह जमरे 53 वर्ष और उसके बेटे थान सिंह के बीच काम करने की बात पर कहासुनी हो गई। रविवार रात से शुरू हुआ विवाद सोमवार सुबह तक जारी रहा। सुमारिया सिर्फ इतना चाहता था की बेटा काम कर और कुछ पैसे कमाने लग जाए।

Read More : CG Crime : आपसी रंजिश के चलते हत्या करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, मुंह में कालिख पोतकर निकाला जूलूस..

इस बात से नाराज होकर बेटे थान सिंह ने कुल्हाड़ी से अपने पिता पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद अपना गुनाह छिपाने के लिए थान सिंह ने पिता के शव को घर के बाहर कचरे के ढेर में दबा दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button