CG : ट्रेन में सफर कर रही गर्भवती महिला की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस जांच में जुटी…

CG

बिलासपुर। CG अमृतसर-बिलासपुर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में सफर कर रही एक महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जाता है कि वह 6 महीने की गर्भ से थी। सूचना पर जीआरपी पुलिस ने ट्रेन से शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Bulldozer In CG: हत्या के मामले में फरार बीजेपी नेता के दुकान पहुंची पुलिस, किया सील, बुलडोजर से सीढ़ी और पोर्च तोड़े, अवैध तरीके से कर रखा था कब्जा…

बता दें कि मृतिका रेखा कर्ष पति प्रदीप कर्ष 25 वर्ष ग्राम खजुरानी जिला जांजगीर चांपा की रहने वाली थी। बताया जाता है कि प्रदीप के बड़े भाई पितांबर जालंधर में रहता है। जिससे वह अपने छोटे भाई व बहू को जालंधर बुलाया था। जहां प्रदीप भी अपने भाई के साथ रहकर जालंधर में काम कर रहा था। वहीं प्रदीप के बड़े भाई पितांबर का अभी हाल ही में बेटा हुआ। जिससे अपने पैतृक गांव में छठी कार्यक्रम मनाने के लिए सभी गांव लौट रहे थे।

Read More : CG NEWS : कटघोरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बस स्टैंड में लूट का आरोपी हुआ गिरफ्तार

तभी प्रदीप की पत्नी रेखा को ट्रेन में हार्ट अटैक का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस ने बिलासपुर प्लेटफार्म पर शव को उतरवाकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि रेखा को दिल की बीमारी थी और पहले भी उसकी हार्ट सर्जरी हो चुकी है। बहरहाल पुलिस जांच मेें लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button