CG : खुद का बर्थडे याद नहीं, लेकिन मिथुन दा का जन्मदिन कभी भूलता नहीं, जाने कौन है वो…

CG

रायपुर। CG राजधानी रायपुर में एक ऐसा व्यक्ति है कृष्णा जिसे लोग मिथुन के नाम से जानते है। वह बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का बहुत बड़ा फैन है। हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती का बर्थडे था और कृष्णा ने अपने ऑटो में मिथुन चक्रवर्ती का बर्थडे सेलिब्रेट किया। दीवानगी ऐसी है कि इस फैन को खुद का बर्थडे याद नहीं लेकिन हर साल मिथुन चक्रवर्ती का बर्थडे जरूर मनाते हैं।

Read More : CG : ट्रेन में सफर कर रही गर्भवती महिला की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि पेशे से ऑटो चलाक कृष्णा नायक डब्ल्यूआरएस कालोनी में रहता है। कृष्णा के लिए सब कुछ बॉलीवुड के मिथुन चक्रवर्ती ही हैं। इनके ऑटो में हर जगह मिथुन चक्रवर्ती के ही फोटो नजर आएंगे। घर पर हर दीवार पर मिथुन की ही तस्वीरें हैं। कृष्णा को मिथुन के स्टाइल में ही रहना, कपड़े पहनना, हेयर स्टाइल रखना बेहद पसंद है। कृष्णा नायक ने बताया कि 16 जून को मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन था। बीती रात उन्होंने मिथुन का जन्मदिन था, जिससे मिथुन के जैसे ही कपड़े पहने उसी स्टाइल में घर से निकले। मोहल्ले के लोगों से मिले और केक काटकर जश्न मनाया।

Read More : CG गाज की चपेट में आने से झुलसी दो बालिकाएं, अंधविश्वासी के चलते परिजनों ने दबाया गोबर के ढेर में..

मिथुन दा से मिलने की चाहत है
कृष्णा ने बताया कि पिछले 20 सालों से वो मिथुन के बिग फैन की लाइफ जी रहे हैं। मगर आज तक कभी ये मौका नहीं मिल पाया कि सीधे फैन की स्टार से मुलाकात हो पाए। कई बार दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बनाया कि मुंबई या कोलकाता जाएंगे। पैसे भी जमा किए मगर इन्हें छोड़कर दोस्त-यार इनके पैसों पर ही मुंबई घूम आए मगर कृष्णा को मुंबई जाने का मौका नहीं मिला। अब भी इनकी यही तमन्ना है कि कुछ मिनटों के लिए ही सही मगर मिथुन चक्रवर्ती से एक बार मुलाकात हो जाए।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button