CG Crime : आपसी रंजिश के चलते हत्या करने वाले 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, मुंह में कालिख पोतकर निकाला जूलूस..

CG Crime

दुर्ग CG Crime पुरानी रंजिश के चलते दो दिन पहले भिलाई के केम्प-1 स्थित सांईं नगर में हुए मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज आरोपियों के मुंह पर कालिख पोतकर जुलूस निकाले है। वहीं घटना में शामिल मास्टरमाईंड अब भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : बोरवले कर्मचारी से लूटपाट करने वाले तीन युवक चढ़े पुलिस के हत्थे…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि मृतक रंजीत सिंह को पुरानी रंजीश की वजह से गाली-गलौच कर मारपीट करने लगे, विरोध करने पर सभी एक रॉय होकर बेस बल्ला, धारदार हथियार एवं हाथ मुक्का से हमला कर दिया। प्रार्थी जान बचाकर भागा किन्तु उसके साथी मृतक रंजीत सिंह की टिप्पू, सोना, चिंकू एवं अन्य साथीयों के द्वारा हत्या कर दी गयी। आरोपियों की तलाश में 03 अलग-अलग टीमें लगायी गयी थी।

Read More : CG Crime : तीन सूने मकानों में किया था चोरी, नशे की लत और अन्य शौक को पूरा करने वारदात को देता था अंजाम…

घटना स्थल के आस-पास व आवागमन के मार्गों में लगे सीसीटीवी कैमरों का खंगाला गया, जिसमें आरोपियों की पहचान की गई। सूत्रों से पता चला की प्रकरण के आरोपी सोना उर्फ जोश अब्राहम, अमन उर्फ टिम्पू, बिसेलाल उर्फ छोटू, भूपेन्द्र साहू एवं पिन्टू सिंह दो मोटर सायकिल में राजनांदगांव की तरफ भागे है और अपने रिश्तेदारों के घरों में छीपने की संभावना है। जिससे टीम ने आरोपियों को जालबांधा राजनांदगांव में एक रिश्तेदार के घर से घेराबंदी कर पकड़ा गया।

Read More : CG Crime : बलवा मामले में एक ही परिवार के 7 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल…

इसी तहत दूसरे आरोपी निखिल साहू को ग्राम रसमड़ा में पकड़ा गया। आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ करने पर अमन एवं मृतक रंजीत सिंह के बीच कुछ दिनों पूर्व आपसी विवाद होने के चलते हत्या करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से बेस बॉल का बल्ला व धारदार कटारनूमा चाकू तथा घटना में प्रयुक्त मोटर सायकिल बरामद कर जब्त किया है। वहीं आरोपियों के मुंह पर कालिख पोतकर जूलूस निकाला गया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button