Big Breaking: उग्र हो सकता है ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, CM बघेल सहित अन्य नेता पहुंचे दिल्ली…

 

Big Breaking

 

नई दिल्ली, Big Breaking: कांग्रेस लगातार ED खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और अब यह प्रदर्शन और भी उग्र हो सकता है, छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम  (Mohan Markam) के साथ सांसद ज्योत्सना महंत (MP Jyotsna Mahanta) व फुलोदेवी नेताम (Phulodevi Netam), छाया वर्मा (Chhaya Verma) सहित कई जिला अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली में धरने में बैठे हुए है. वही आज शाम पांच बजे तक 19 विधायक भी कई मंत्री के साथ दिल्ली रवाना होंगे व रात 8 तक बाकी बचे विधायक और कल सुबह तक गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बाकि विधायकों के साथ दिल्ली जा सकते है.

 

बता दे की नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में बयान दर्ज कराने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज भी जांच में शमिल होने को कहा है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. गांधी पूछताछ के लिए चौथे दिन सोमवार को ईडी के सामने पेश हुए थे और यह सिलसिला आज भी जारी रहा. इससे एक दिन पहले गांधी ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मंगलवार को फिर से जांच में शामिल होने और धन शोधन निवारण कानून (पीएमएलए) के तहत बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

 

 

READ MORE:Big Breaking: पवन खेड़ा की बढ़ी जिम्मेदारी, AICC ने संचार विभाग में मीडिया व प्रचार की सौंपी कमान…

 

 

4 दिन में 42 घंटे हो चुकी पूछताछ

इससे पहले सोमवार को राहुल से करीब 12 घंटे पूछताछ की गई। वह देर रात करीब 12 बजे ED ऑफिस से बाहर निकले थे। राहुल से ED की टीम पिछले हफ्ते सोमवार​​​​​ से बुधवार तक लगातार 3 दिन में 30 घंटे और सोमवार को 12 घंटे पूछताछ कर चुकी है। यानी 4 दिनों में राहुल से करीब 42 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। इसी मामले में ED कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से 23 जून को सवाल करेगी।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button