VIDEO : ऋतुराज की हरकत पर फूटा फैंस का गुस्सा, ग्राउंडमैन को धक्का देते कैमरे में हुए कैद, देखे वीडियो…

VIDEO

रायपुर VIDEO भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच टी 20 मैचों सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कल बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। यह मैच बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ था और कुछ देर का मैच खेले जाने के बाद फिर बारिश होने लगी। VIDEO जिसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया। इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋतुराज गायकवाड़ से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस काफी नाराज नज़र आ रहे हैं । VIDEO

Read More : Video: शौर्य और नारी शक्ति की मिसाल हैं रानी लक्ष्मी बाई -CM बघेल, बलिदान दिवस पर उनकी वीरता, साहस और देशभक्ति को किया नमन…

 

इस वायरल वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़ साथी खिलाड़ी के साथ डगआउट में बैठे दिख रहे है जिसके दौरान एक ग्राउंडमैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता नज़र आता है ।

VIDEO

ऋतुराज गायकवाड़ ग्राउंडमैन की हरकत को पसंद नहीं करते और अपने हाथ से उन्हें पीछे की तरफ करते सेल्फी लेने से इंकार कर देते हैं। यही कारण है अब फैंस को हुए बल्लेबाज़ का बर्ताव काफी सख्त लग रहा है ।

बता दें कि खिलाड़ियों के डगआउट में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना सख्त मना है । यही कारण है क्रिकेटर्स मैदान में आने के बाद संबंधित अधिकारियों को अपने फोन और दूसरी चीजें जमा करा देते हैं । खिलाड़ियों को मैच के दौरान फोन का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाता । इसी कारण गायकवाड ने ग्राउंडमेन के साथ सेल्फी लेने मना कर दिया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button