CG गाज की चपेट में आने से झुलसी दो बालिकाएं, अंधविश्वासी के चलते परिजनों ने दबाया गोबर के ढेर में..

 

CG

सरगुजा। CG जिले के गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम ठाकुरपुर के सुपेलपारा मोहल्ले में गाज की चपेट में आने से दो बालिकाएं झुलस गई। जिससे परिजनों ने अंधविश्वासी के चलते दोनों बालिकाओं को गोबर के ढेर में दबा दिया। बस दोनों का सिर ही बाहर निकला था। जिसकी सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार जारी है।

Read More : CG : कलेक्टर ने पेट्रोल पंप संचालकों की ली बैठक, जिले में पेट्रोल-डीजल की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश

बता दें कि रविवार को ठाकुरपुर सुपेलपारा निवासी रोशनी तिग्गा 10 वर्ष और आस्था तिग्गा 8 वर्ष आम पेड़ के नीचे खेल रही थी। तभी अचानक मौसम बदला और तेज हवाएं चलनी शुरू हो गई। इसके पहले कि दोनों बालिकाएं घर पहुंचती बारिश शुरू हो गई। दोनों बालिकाएं आम पेड़ के नीचे ही खड़ी हो गई। उसी दौरान तेज गर्जना के साथ गाज गिरी और दोनों बालिकाएं उसकी चपेट में आ गई।

Read More : CG Crime : तीन सूने मकानों में किया था चोरी, नशे की लत और अन्य शौक को पूरा करने वारदात को देता था अंजाम…

परिजनों को जैसे ही जानकारी मिली तो दोनों बच्चों को गोबर के ढेर में दबा दिए। वहीं ग्रामीणों ने भी उन्हें अस्पताल ले जाने की भी समझाइश नहीं दी। जब डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची तो दोनों बालिकाओं को गोबर से बाहर निकलवा कर तत्काल मेडिकल कालेज अस्पताल में शिफ्ट कराया, जहां उपचार जारी है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button