Shabaash Mithu Trailer Out : तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी मिताली राज के संघर्ष की कहानी

Shabaash Mithu Trailer Out

रायपुर। Shabaash Mithu Trailer Out बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज का रोल प्ले करती दिखेंगी। फिल्म का ट्रेलर शानदार है। Shabaash Mithu Trailer Out

फिल्म के ट्रेलर में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है।

यहाँ देखे ट्रेलर

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मिताली बचपन में क्रिकेट खेलने में माहिर हैं और कोच उनके पेरेंट्स को कहते हैं कि अगर उन्हें ठीक तरह ट्रेनिंग दी जाती है तो वो नेशनल खेल सकती हैं। इसके बाद उनकी ट्रेनिंग और स्ट्रगल शुरू होती है। तापसी पन्नू की ये फिल्म 25 जुलाई को रिलीज होगी।

Read More : Allu Arjun In Bollywood: बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार अल्लू अर्जुन, इस निर्देशक के साथ करेंगे काम…

 

फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी है। तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर रिलीज की तारीख घोषित की है। फिल्म में उनके आठ साल की लड़की से क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

Shabaash Mithu Trailer Out

तापसी ने किया ट्वीट
फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी पन्नू लिखती हैं, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मिट्ठू 15 जुलाई।’

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button