honeytrap : आप भी हो सकते है हनीट्रैप के शिकार, फोन चलाते वक्त भूलकर न करे यह गलती, पढ़िए पूरी खबर

 

मेरठ एजेंसी । हनीट्रैप मामले देशभर में बढ़ने लगे है। इसमें लोगो को फंसाकर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने वाला गिरोह अब पुलिस को झांसे में ले रहा है। मेरठ के एक सीओ के सीयूजी नंबर पर इसी गिरोह की महिला ने मुंबई से कॉल किया और व्हाट्सएप पर मैसेज किया। सीओ ने फोन पर फटकार लगाई और मामले की जांच साइबर सेल भेज दिया। मेरठ के एक सीओ के सीयूजी मोबाइल नंबर पर दो दिन पहले एक महिला का व्हाट्सएप मैसेज आया। इस मैसेज में महिला ने बताया कि वह मुंबई से बोल रही है और मॉडलिंग करती है। इसके बाद सीओ से बातचीत बढ़ाने और झांसे में लेने का प्रयास किया।

read more : Patna plane accident : इस महिला पायलेट के सूझबूझ से टला पटना में विमान हादसा, बताया कितना मुश्किल था सिंगल इंजन पर इमरजेंसी लैंडिंग कराना 

यह गिरोह लोगों के मोबाइल पर महिलाओं से कॉल कराता है। इसके बाद इन्हें वीडियो कॉल पर आमंत्रित कर इनकी अश्लील वीडियो बना ली जाती है। बाद में इसी वीडियो को वायरल करने और पुलिस के पास जाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जाता है और रकम हड़प ली जाती है। कई बार इसी गिरोह के सदस्य वीडियो का हवाला देते हुए अपने को पुलिस टीम का सदस्य बताकर धमकी देते हैं। इसके बाद लोग पुलिस के नाम से डरकर पैसा दे देते हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button