CG Crime : तीन सूने मकानों में किया था चोरी, नशे की लत और अन्य शौक को पूरा करने वारदात को देता था अंजाम…

 

CG Crime

रायपुर CG Crime राजधानी के तीन थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 तोला सोने की जेवर, 850 ग्राम चांदी के जेवर, नकदी 51300 रूपए और दो बाइक जब्त किए है।

Read More : CG Crime : बलवा मामले में एक ही परिवार के 7 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल…

बता दें कि डीडी नगर थाना क्षेत्र के बिजली ऑफिस में रहने वाला सूरज ठाकुर 7 जून को अपने परिवार सहित अमरावती गया था। तभी दूसरे दिन पड़ोसी ने सूचना दिया कि उसके घर का ताला टूटा हुुआ है और घर का सामान बिखरा हुआ है। जिससे घर के अंदर आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर गायब थे। वहीं दूसरे मामले में सेक्टरी 4 डीडीनगर निवासी सुरेश ठाकुर ने थाना में शिकायत किया था कि वह 9 जून को अपने परिवार के साथ वैष्णो देवी दर्शन करने गया था।

Read More : CG Crime : ज्वेलर्स शॉप के छत तोड़कर अंदर घुसे चोर, नकदी सहित 8 लाख के जेवर पार…

तभी अज्ञात चोरों ने उसके घर से नकदी रकम व जेवर पार कर दिए थे। इसी तरह विकास विहार कालोनी निवासी राजू वर्मा ने भी अपने घर में चोरी होने की शिकायत किया था। जिससे पुलिस ने क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी को देखते हुए आरोपी की पतासाजी कर रही थी। तभी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी शरद उर्फ अमन श्रीवास्तव निवासी टाटीबंध, संजय चौहान निवासी वाल्मिकीनगर और दीपक उर्फ झारखंडी चौहान कुम्हारी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : रकम दोगुना करने का झांसा देकर साढ़े 3 लाख की ठगी, चिटफंड कंपनी का संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे…

पूछताछ में आरोपियों ने तीनों सूने मकान में चोरी करना स्वीकार किया है। इसके अलावा तीनों आरोपियों ने आमानाका व सरस्वतीनगर क्षेत्र में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 तोला सोने के जेवर, 850 ग्राम चांदी के जेवर, नकदी 51300 रूपए जब्त किए है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button