CG : कलेक्टर ने पेट्रोल पंप संचालकों की ली बैठक, जिले में पेट्रोल-डीजल की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश

 

 

कोरिया एस के मिनोचा। CG  कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक कर जिले में पेट्रोल-डीजल की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। बैठक में बैकुंठपुर, मनेंद्रगढ़ और खड़गवां के एसडीएम, खाद्य अधिकारी, खाद्य निरीक्षक, एचपीसीएल और आईओसीएल के अधिकारी एवं समस्त पेट्रोल पंप संचालक उपस्थित थे।

Read More  :  CG Crime : बलवा मामले में एक ही परिवार के 7 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल…

 

बैठक में कलेक्टर ने जिले में वर्षा ऋतु की स्थिति देखते हुए पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देशित किया कि छोटे किसानों एवं दो पहिया वाहन आदि को प्राथमिकता देते हुए आपूर्ति सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि भरतपुर जैसे दूरस्थ क्षेत्रों में निर्बाध आपूर्ति बनी रहे। यदि सप्लाई में स्थानीय स्तर पर किसी तरह की कोई समस्या आती है तो प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की जाएगी।

Read More  :  CG : बिजली पोल पर गिरी आकाशीय बिजली, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे…

 

उन्होंने संचालकों से कहा कि मांग और आपूर्ति में समन्वय स्थापित करते हुए काम करें जिससे आमजनों को असुविधा न हो। बैठक में पेट्रोल पंप संचालकों ने संबंधित कंपनी से पेट्रोलियम की आपूर्ति की जानकारी कलेक्टर को दी। कलेक्टर शर्मा ने कहा कि नियमानुसार पेट्रोल डीजल की आपूर्ति सुनिश्चित करें, ऐसा नहीं होने पर संबंधित पर कार्रवाई भी की जाएगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button