BREAKING : ईडी और अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस कर रही जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना

 

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्रवाई और अग्निपथ योजना के विरोध में आज कांग्रेस ने जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन में भाग लिया। कांग्रेस नेता व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली पुलिस पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ता शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस उन पर हमला कर रही है और उन्हें रोका जा रहा है।

 

 

दूसरी ओर नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ईडी कार्यालय पहुंच चुके हैं। ईडी के अधिकारी उनसे चौथी बार पूछताछ करेंगे। अब तक करीब 30 घंटे की पूछताछ राहुल गांधी से हो चुकी है। अग्निपथ योजना पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा भाजपा 46 हजार युवकों को तैयार करके आरएसएस में लाना चाहती है। क्या किसी देश में ऐसा हुआ है कि साल साल ट्रेनिंग देकर उसके बाद उन्हें छोड़ दिया जाए। उन्होंने कहा भाजपा 4 साल तक ट्रेनिंग और स्टाइपेंड देकर युवाओं को चुनाव तक व्यस्त रखने के लिए यह काम कर रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, जिससे युवा महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ विरोध न करें।
ईडी और अग्निपथ योजना के खिलाफ जंतर-मंतर पर कांग्रेस का सत्याग्रह शुरू हो गया। कई कांग्रेसी नेता यहां पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, के सुरेश, वी नारायणस्वामी व अन्य नेता जंतर-मंतर पहुंच चुके हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button