Vikram box office collection : बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाल मचा रही कमल हासन की फिल्म विक्रम, बनाए कई अनोखे रिकॉर्ड्स

 

Vikram box office collection

रायपुर। Vikram box office collection लब्मे समय के बाद पर्दे पर वापसी करने वाले सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ वर्ल्डवाइड पर अभी भी धमाल मचा रही है। फैन्स फिल्म को खूब पसंद कर रहे है। बीते दिन ही ‘विक्रम’ ने तमिलनाडु में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए और राज्य में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। Vikram box office collection

विक्रम ने तमिलनाडु मे कुल 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड ‘बाहुबली 2’ के पास था। एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ के सफल होने पर कमल हासन सेलिब्रेट करते दिखे थे। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और अभी भी इसकी रफ्तार थमती नहीं दिख रही है।

Read More : नामुमकिन को मुमकिन करने वाले Passionate Actor है तमिल सुपरस्टार Vikram, आई, अपरिचित,रावण और पीथा मगन जैसे फिल्मों को देखकर उड़ जाएंगे सभी के होश…

 

वर्ल्डवाइड पर 360 करोड़ का आकड़ा पार 

‘विक्रम’ ने वर्ल्डवाइड 360 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अनुमान है यह जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल हैं। उनके अलावा एक्टर सूर्या ने कैमियो रोल किया है। फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज हैं।

Vikram box office collection

कितना रहा कलेक्शन

वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, ‘विक्रम’ ने अपने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.63 करोड़ कमाए थे। शनिवार को 7.12 करोड़ कलेक्शन रहा। शुरुआती रुझान है कि फिल्म रविवार को 7.30 करोड़ कमा सकती है। इस तरह 17 दिन में ‘विक्रम’ का कुल बिजनेस 214.20 करोड़ हो गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button