Vastu tips : पति-पत्नी के बीच आ गई है दरार, तो घर में लगाए ये फूल, खुशी-खुशी बीतेगी वैवाहिक जीवन

Vastu tips

 

रायपुर। Vastu tips वास्तु शास्त्र में हर एक छोटी सी छोटी वस्तुए के गलत उपयोग से जीवन में बुरा प्रभाव पड़ता हैं। कुछ चीजों को घर से बाहर करने में सुख मिलता हैं तो कुछ चीजों को घर में लाने से घर में खुशहाली छा जाती हैं। Vastu tips अगर आपके वैवाहिक जीवन में भी दरार आ रही हैं तो वास्तु शास्त्र में इससे निजात पाने के उपाय बताया गया हैं। पति-पत्नी के बीच जारी झगड़ों को घर में कुछ फूल लगाकर दूर किया जा सकता है। Vastu tips जानें इनके बारे में…

लाल गुलाब

Vastu tips

प्यार और विश्वास की बात हो, तो भला लाल गुलाब को कैसे नजरअंदाज किया जा सकता है। Vastu tips पति-पत्नी के बीच आई दरार को दूर करने के लिए आप वास्तु के अनुसार गुलाब का फूल घर में उगा सकते हैं। कोशिश करें ये इसे बेड रूम में ही जगह मिले। Vastu tips

Vastu tips चमेली का फूल

Vastu tips

वास्तु के मुताबिक इस फूल की सुंगध घर में मौजूद नेगेटिविटी को दूर करने के अलावा रिश्तों में मिठास भी लाती है। इसकी खुशबू आपके मन को शांत करती है। इसे आप घर के किसी भी कोने में लगा सकते हैं।

Read More : Vastu Tips For Life : जीवन को सकरात्मक बनाने आज से वास्तु के इन नियमों को करे फाॅलो, बदल जाएगी आपकी जिंदगी

 

सदाबहार के फूल

Vastu tips

गुलाबी और सफेद रंग में आने वाले सदाबहार के फूल भी प्यार को बढ़ाने का प्रतीक माने जाते है। इसे घर के बाहर लगाने से नेगेटिव एनर्जी आप और आपके परिवार से दूर रहती है। पॉजिटिविटी रहेगी, तो आप दोनों के बीच झगड़े भी नहीं होंगे।

कमल का फूल : आध्यात्मिक दृष्टि से विशेष महत्व रखने वाले कमल के फूल का संबंध माता लक्ष्मी से माना जाता है। इस फूल को आप वास्तु के मुताबिक घर में उगा सकते हैं। वास्तु कहता है कि इसे घर की पूर्व दिशा में लगाना चाहिए।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button