SINGHAM 3: एक बार फिर नज़र आएगी अजय-रोहित की जोड़ी, सिंघम 3 को लेकर कही बड़ी बात, इस नई हीरोइन की हो सकती है एंट्री…

 

 

मुंबई, SINGHAM 3 : बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक रोहित शेट्टी, अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 बनाने जा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को लेकर गोलमाल और सिंघम जैसी सुपरहिट फ्रैंचाइजी बनायी है। रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह अब सिंघम के अगले चैप्टर पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, इसकी शूटिंग सर्कस की रिलीज के बाद हम अगले साल अप्रैल में करेंगे।

 

READ MORE :MUMBAI BREAKING : न्यायिक हिरासत में रहेंगे नवनीत और रवि राणा, कोर्ट से नहीं मिली राहत, अब जमानत पर 29 अप्रैल को होगी सुनवाई

 

रोहित शेट्टी ने कहा,सिंघम तकनीकी रूप से सिम्बा और सूर्यवंशी का हिस्सा है। मुझे अजय के साथ काम करते हुए एक लंबा समय हो गया है। आखिरी सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बड़ा बनाना चाहता हूं।सिंघम 3 लार्जर देन लाइफ होगी और इसमें कम से कम एक और साल लगेगा। हमारी पूरी टीम इस पर कड़ी मेहनत कर रही है। इसके बाद ही हम दूसरी फिल्म के बारे में सोचेंगे।” बताया जा रहा है कि जल्द ही रोहित शेट्टी सिंघम 3 की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

 

READ MORE :Shanti Sarovar: शान्ति सरोवर में योग महोत्सव का शुभारम्भ, योग को अपने दैनिक जीवन का अंग बनाना होगा… 

 

नई एक्ट्रेस की एंट्री!

जहां सिंघम के पहले पार्ट में काजल अग्रवाल अजय की हेरोईन बनी थी तो सिंघम के दूसरे पार्ट में करीना कपूर ने अपना जलवा बिखेरा था लेकिन अब सिंघम 3 में कौन सी एक्ट्रेस होगी ये सभी तक सस्पेंस बना हुआ है, काजल – करीना या फिर कोई और नई एक्ट्रेस सिंघम 3 में होगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button