Share Market : इन कंपनियों में निवेश कर इस सप्ताह आप भी कमा सकते है लाखों रुपए, नहीं होगा नुकसान, जानिए एक्सपर्ट की राय

 

मुंबई। शेयर बाजार में लगातार गिरावट निवेशकों के लिए चिंता का विषय बन गया है। ऐसे में कई लोग अब निवेश करने से बच भी रहे है। बीते दो सप्ताह से बाजार में उछाल नहीं आने से लोगों को यह डर है बाजार फिर ना गिर जाए। ऐसे में आप एक्सपर्ट की राह से कंपनी में निवेश कर लाखों पैसा कमा सकते है। इस खबर में आपकाें पूरी जानकारी देंगे। बता दे, भारतीय बाजार में इस पूरे सप्ताह में उत्साह देखने को नहीं मिला है व मार्केट 5 प्रतिशत की गिरावट दर्ज करते हुए बंद हुआ है। यह स्थिति उसी समय बनी जब फेडरल रिजर्व ने साल 1994 के बाद से पहली बार ब्याज दरों में एक अच्छी खासी बढ़ोत्तरी की घोषणा की है।

READ MORE :  Best Buttermilk : भारतीय बाज़ारों में मिलने वाली 5 सबसे बेस्ट इन टेस्ट छांछ, कर देगी आपके पूरे शरीर को कूल

WPI आधारित मंदी की दरों के अप्रैल 2022 में 15.08 प्रतिशत से मई 2022 में 15.88 प्रतिशत तक पहुंचने से मार्केट को लेकर लोगों के मन में दुविधा है। आने वाले दिनों में मार्केट की गतिविधियों पर हर किसी की नजर रहेगी। ऐसे में आइये जानते हैं वो कौन से महत्वपूर्ण बिंदु हैं, जो मार्केट को प्रभावित करेंगे।

READ MORE : Lagaan Reunion Party: ‘लगान’ के 21 साल पूरे होने पर आमिर खान ने होस्ट की रीयूनियन पार्टी, शेयर किया शानदार वीडियों…

इंडस्ट्रियल वर्कर्स के लिए मई महीने के कंज्यूमर प्राइस इंडेक्स को 20 जून को जारी किया जाएगा। फॉरेन एक्सचेंज रिजर्व की आधिकारिक सूचना जिसे 24 जून को जारी किया जाना है। इसके अतिरिक्त निवेशक, फॉरेन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स पर भी नजर रखेंगे। साथ ही डॉलर व रुपये की कीमतों में परिवर्तन पर भी ध्यान देना आवश्यक है।

READ MORE : Neha Bhasin Topless Photos: टॉपलेस हुई नेहा भसीन, बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार, फोटो शेयर कर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा…

इसके अतिरिक्त, PSB के स्टॉक पर भी सभी की नजर रहेगी, क्योंकि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने नॉन पर्फॉर्मिंग लोन की जांच की घोषणा की है, जिनकी वैल्यू लगभग 100 करोड़ रुपये से ज्यादा है। साथ ही सरकार व्याापार के प्रदर्शन, क्रेडिट के विस्तार व केपिटल रेजिंग के प्लान पर भी कार्य करेगी। इस सप्ताह में Nifty के 15000-14800 तक के स्तर पर रहने की संभावना है व रजिस्टेंस के 15650-15900 तक रहने की संभावना है। जिसपर निवेशकों की नजर रहेगी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button