CRIME : 50 हजार का मेक-अप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई माँ-बेटी, तलाश में जुटी पुलिस…

 

ब्यूटी पार्लर की मालकिन

 

ब्रिटेन:CRIME: यूँ तो दुनिया में आये-दिन किसी न किसी प्रकार की घटना सामने आती रहती है, कब क्या हो जाये इसकी खबर किसी को नहीं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अजीबो-गरीब घटने के बारे में बताने जा रहे जिसके बारे में जानकार आप चौकने के साथ-साथ आपको हंसी भी आएगी बता दे कि मेकअप कराने के बाद दो महिलाएं बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से फरार हो गईं.

 

READ MORE :CG Crime : आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 पेटी अवैध शराब के साथ चार आरोपी गिरफ्तार…

 

उनकी इस हरकत पर ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पुलिस से शिकायत की है. साथ ही उसने सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को खोजने की अपील करते हुए एक पोस्ट भी किया है.पार्लर की मालकिन का नाम जेड एडम्स (Jade Adams) है. 28 साल की एडम्स ने बताया कि दो दिन पहले उनकी शॉप पर दो महिलाएं आई थीं. उन्होंने मां-बेटी के रूप में अपना परिचय दिया था. दोनों ने मेकअप के साथ Botox ट्रीटमेंट और दूसरे महंगे ट्रीटमेंट करवाए. लेकिन जब 48,942 रुपये बिल देने की बारी आई तो वो क्लिनिक से फरार हो गईं.

 

जेड एडम्स का फेसबुक पोस्ट

 

ब्रिटेन की रहने वाली जेड एडम्स ने फेसबुक पर एक महिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कृपया चोर की तस्वीर शेयर करें. दुर्भाग्य से कल मेरे क्लिनिक में ये महिला और उसकी बेटी ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आई थीं. लेकिन बिना भुगतान के ही वो फरार हो गईं. एडम्स ने बताया कि उनके बातचीत के ढंग से वो दोनों आयरिश लग रही थीं.

 

READ MORE :CG Crime : ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता, नाबालिग का दुष्कर्म कर अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

 

इस घटना को लेकर एडम्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं ने ट्रीटमेंट (Botox और lip Fillers) के लिए क्लिनिक में बुकिंग कराई, फिर मेकअप आदि करवाया और जब पैसे देने की बारी आई तो बहाने से बाहर चली गईं और फिर वापस ही नहीं लौटीं. एडम्स के मुताबिक, उनका करीब 48 हजार रुपये से अधिक का बिल बना था.

 

READ MORE :CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

 

क्लिनिक से ऐसे हुईं फरार

एडम्स का कहना है कि पहले एक महिला ने अपना ट्रीटमेंट करवाया और वेटिंग एरिया में बैठ गई. जब दूसरी महिला भी अपना ट्रीटमेंट करवा चुकी तो वो पेमेंट के लिए पहली वाली को बुलाने वेटिंग एरिया में आई. लेकिन कुछ ही देर में वहां से दोनों गायब हो गईं. वो अपने पीछे एक बैग छोड़ गई थीं, ताकि लोगों को लगे कि वो लौटने वाली हैं. लेकिन ये सिर्फ एक धोखा था.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button