Crime : चोरी के प्लेटीना बाईक के साथ एक युवक गिरफ्तार, मुखबीर की सूचना पर की गई करवाई

 

Crime

 

 

सूरजपुर, Crime : जिले में पुलिस अधीक्षक के पदभार ग्रहण करते ही ताबड़ तोड़ कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में झिलमिली पुलिस ने सुरजपुर के मानपुर निवासी एक युवक को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

गौरतलब है कि ग्राम खर्रा ग्राम खर्रा ओड़गी निवासी प्रकाश रजक ने झिलमिली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 07 मई को ग्राम दवनसरा से शादी का निमंत्रण देकर वापस लौटने के दौरान थकावट व नींद लगने के कारण दर्रीपारा गौशाला के पास अपनी प्लेटिना मोटर सायकल खड़ी कर सो गया था। सोकर उठा तो देखा कि मोटर सायकल वहां नहीं था किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया था।

 

READ MORE:CG Crime : ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता, नाबालिग का दुष्कर्म कर अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

 

 

पुलिस मोटर सायकल चोर की पतासाजी कर रही थी इसी बीच मुखबीर से सूचना मिला कि मोटर सायकल मानपुर निवासी संजय सोनवानी के द्वारा चोरी किया गया है। सूचना पर पुलिस ने संजय सोनवानी पिता दिगम्बर सोनवानी उम्र 28 वर्ष निवासी मानपुर सूरजपुर को घेराबंदी कर उसके घर के पास से पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने मोटर सायकल चोरी करना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर चोरी की मोटर सायकल कीमत 60 हजार रूपये का जप्त कर उसे गिरफ्तार किया है। न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button