CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, रेप के नियत से घुसे तीन युवकों ने दी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

 

CG Crime
रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधरनगर पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने तीन आरोेपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से टावेल व घटना में प्रयुक्त चिप पत्थर, मोटरसाइकिल एवं कुछ नगद रुपए बरामद किए है।

Read More : CG Crime : आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 पेटी अवैध शराब के साथ चार आरोपी गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि 14 जून 2022 के दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि स्वास्तिक विहार कालोनी के एक मकान में युवती की संदेहास्पद मृत्यु हुई है। सूचना पर पुलिस के टीम डॉग स्क्वाड, साइबर सेल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिससे पुलिस डॉग रूबी को घटनास्थल का स्मेल लेकर छोड़ा गया जो मृतिका के मकान से गंध लेकर उसके घर पीछे थोड़ी दूर स्थित खाली पड़े अटल आवास होते हुए फुलवारीपारा आगे शमशान की ओर गया।

Read More : CG Crime : ऑपरेशन मुस्कान को मिली सफलता, नाबालिग का दुष्कर्म कर अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

जिस पर पुलिस की एक टीम फुलवारी पारा की ओर निवासरत संदेहियों से पूछताछ के लिये लगाया गया। वहीं मृतिका की मां सदमे में थी। बताया जाता है कि मृतिका की तीन सगी बहने शादी के बाद दूसरे राज्यों में अपने ससुराल में रह रही है। वहीं मृतिका काजल मसंद अपनी मां को प्रतिदिन उसके कार्यस्थल सुबह छोड़ने जाती है और वापस घर में आकर अकेली रहती है। जिससे पुलिस टीम ने मृतिका के आने के समय चेक कर सीसीटीवी खंगाला गया।

Read More : CG Crime : नाबालिग से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी गिरफ्तार..

साइबर सेल की टीम मृतिका के मोबाइल का लास्ट लोकेशन लिया गया जो फुलवारीपारा की ओर जाकर बंद होना पाया गया। तब एएसपी ने पुलिस की एक और टीम को इस ओर संदिग्धों से पूछताछ के लिये लगाये। इसी बीच पुलिस को एक महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा। जिसमंे मृतिका की ली गई तस्वीर पुलिस को प्राप्त हुई जो कि घटनास्थल से कुछ अलग थी।

Read More : CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जांच टीम को मृतिका के मृत्यु का लगभग सही समय ज्ञात हुआ। जिसके बाद फिर सीसीटीवी चेक किये। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र का कुख्यात बदमाश, आदतन आरोपी राम भरोस चौहान 26 वर्ष को फुटेज में देखा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपने दो अन्य साथी गोपाल उर्फ नानू साहू 19 वर्ष व मित्रभानु उर्फ मोनू सोनवानी 19 वर्ष के साथ हत्या करना स्वीकार किया है।

Read More : CG Crime : नकली सोना को असली बताकर दुकान में बेचना पड़ा महंगा, अंतर्राज्यीय ठग गिरोह दो दंपत्ति गिरफ्तार…

इसलिए की हत्या..
पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे तीनों मृतिका पर शुरू से ही गंदी नजर रखे हुए थे। उन्होंने रेकी की थी, जिससे यह जानकारी थी कि मृतिका अपनी मां के साथ अकेली रहती है और कोई पुरूष नहीं है। घटना के दिन तीनों ने शराब पी रखी थी। जैसे ही मृतिका स्कूटी से अपनी मां को काम पर छोड़कर घर आई और फोन पर बाते करते हुए अपने कमरे में गई। तभी ये तीनों आरोपी उसके घर घुसे और जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगे। जिससे मृतिका प्रतिरोध करते हुए शोर मचाई, तो तीनों आरोपी डर गए और काजल का मुंह व गर्दन दबा दिए। जिसके बाद आरोपियों ने चिप पत्थर से लड़की के सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Crime : पुलिस ने दुकानों में दी दबिश, आईफोन के Duplicate Accessories के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद तीनों आरोपी साक्ष्य छुपाने के नियत से अलमारी में रखे एक टावेल में पत्थर को लपेट दिए और कमरे में काजल मसंद के कपड़े उतारकर काजल के मोबाइल से फोटो लिए और जाते-जाते कमरे में रखा हुआ एक प्लास्टिक पाउच में रखे 1540 रूपए को आपस में बांट लिए। वहीं एटीएम कार्ड को अटल आवास के बिल्डिंग में ही छोड़ कर तीनों अपने अपने घर चले गए। काजल मसंद का मोबाइल मित्रभानु रखा हुआ था जो पकड़े जाने के डर से उसे पंचधारी डैम में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर टावेल व घटना में प्रयुक्त चिप पत्थर, मोटरसाइकिल एवं कुछ नगद रुपए बरामद किए है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button