CG Crime : जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार..

CG Crime

राजनांदगांव, विपुल कन्हैया। CG Crime छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम गिधवाभंवर में एक युवक ने बुजुर्ग महिला पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जिसमें जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : महिला के गाली-गलौज से परेशान होकर किया था हत्या, आरोपी गिरफ्तार..

बता दें कि छुरिया पुलिस को 17 जून की रात्रि साढ़े 12 बजे सूचना मिली थी कि ग्राम गिधवाभंवर में बुजुर्ग महिला मानबाई साहू 75 वर्ष की हत्या हो गई है। उसकी लाश अपने घर के परछी में खून से लथपथ पड़ी हुई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी सोनसाय मंडावी 48 वर्ष से पूछताछ किया तो उसने हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपी ने बताया कि 20 साल पहले उसकी बड़ी बहन को भूत प्रेत ने पकड़ लिया था, जिसके कारण वह पागल हो गई थी।

CG Crime

जिसके इलाज कराने के लिए उसके पिता बैगा के पास ले गये थे। बैगा ने झाड़ फुक कर मानबाई साहू के द्वारा जादू टोना करना बताये जाने पर इसके पिता के द्वारा टोनही के शक में मृतिका से पूर्व में मारपीट किया था। जिसकी रिपोर्ट थाना छुरिया में दर्ज हुआ था। गांव वालों की आपसी समझाईश पर राजीनाम हुये थे एवं 2 साल पहले आरोपी सोनसाय मंडावी के बडे़ भाई का स्वास्थ्य खराब होने पर उसके भतीजे के द्वारा मृतिका के घर जाकर गाली-गलौज एवं मारपीट किया था।

Read More : CG Crime : सड़क में अज्ञात महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

जिसमें मृतिका बाल-बाल बची थी तब से सोनसाय मंडावी एवं उसके परिवार वाले मृतिका के साथ रंजीश रखते थे। बताया जाता है कि आरोपी सोनसाय ने 16 जून के दोपहर करीब 3-4 बजे मध्य मुर्गा काटने वाला चाकू लेकर एवं डंडा उठाकर मृतिका के घर पहुंची और उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे मृतिका बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी धारदार चाकू निकालकर मृतिका के उपर प्राण घातक हमला किया जिससे मृतिका की मौके पर ही मृत्यु हो गया।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, रेप के नियत से घुसे तीन युवकों ने दी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

हत्या करने के बाद आरोपी ने हत्या में प्रयुक्त डण्डा को मृतिका के घर के पीछे फेंक दिया मुर्गा काटने वाला धारदार चाकू को कमर के पीछे छिपाकर अपने घर जाकर बाथरूम के टंकी में छुपा दिया। जिससे पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर डंडा व चाकू जब्त कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button