Lagaan Reunion Party: ‘लगान’ के 21 साल पूरे होने पर आमिर खान ने होस्ट की रीयूनियन पार्टी, शेयर किया शानदार वीडियों…

 

 

मुंबई, Lagaan Reunion Party: आमिर खान के करियर को सफल बनाने में लगान फिल्म की भी एक भूमिका है, यह आमिर के सफल और यादगार मूवी में से एक है, और अब इस फिल्म को रिलीज हुए पुरे 21 साल हो गए है, आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) की टीम ने फिल्म के 21 साल पूरे होने पर एक रीयूनियन पार्टी की. ये पार्टी मुंबई में आमिर के घर पर रखी गई थी. आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने इस रीयूनियन के वीडियो की कुछ झलकियों को शेयर किया है जिसमें फिल्म से जुड़े सभी लोग आमिर के घर में नजर आ रहे हैं, खा रहे हैं, बात कर रहे हैं, खेल रहे हैं और कह सकते हैं कि एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था जो कि 15 जून 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

 

READ MORE :IPL STORY : रोमांचक जीत के बावजूद बिगड़ गया हैदराबाद का प्लेऑफ़ में जाने का समीकरण, इस वजह से मुंबई इंडियंस मना रही हार का जश्न, जानिए इसके पीछे का कारण 

 

आमिर के घर पर हुई ‘लगान’ की रीयूनियन पार्टी

शुक्रवार को, आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने इस वीडियो को शेयर किया जिसमें सारे लोग इस मोमेंट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को #21YearsOfLagaan के कैप्शन के साथ शेयर किया गया.

 

 

इस वीडियो क्लिप में, आमिर खान, आशुतोष गोवारिकर, यशपाल शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, राजेन्द्रनाथ जुत्शी और कई और भी कलाकार एक-दूसरे के साथ मिलते-जुलते हुए नजर आ रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और राकेश चोपड़ा भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थे. शंकर पांडे, राजा अवस्थी, सुहासिनी मुले, प्रदीप राम सिंह रावत और अमीन गाजी भी इस गेट-टुगेदर का हिस्सा थे.

 

READ MORE :Big News: भूपेश सरकार उठाएगी अब इस नन्ही बच्ची के इलाज का खर्च, पिता ने ट्वीट कर मांगी थी मदद…

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 15 जून 2001 को आई फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के अपोजिट ग्रेसी सिंह नजर आई थीं. उनके अलावा ब्रिटिश एक्ट्रेस पॉल ब्लैकथोर्न भी नजर आई थीं. ये फिल्म बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज कैटेगरी में 74वें एकेडमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई थी. ये तीसरी ऐसी फिल्म थी जो कि इस कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी. इससे पहले साल 1957 में आई फिल्म ‘मदर इंडिया’ और साल 1988 में आई फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ थी.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button