Crime: राजधानी में सनकी प्रेमी ने मचाया उत्पाद, भाई-बहन को उतारा मौत के घाट, माँ को भी गंभीर रूप से किया घायल…

 

 

झारखंड: Crime: राजधानी रांची (Ranchi) के पंडरा थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय एक लड़की और उसके किशोर छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या Crime कर दी गई, व उनकी माँ को भी चाकू से गंभीर चोटें आई हैं. घटना रांची जिले के पंडरा थाना क्षेत्र ( Pandra police station) के जनक नगर में शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि को हुई. पुलिस ने कहा कि घटना स्थल पर एक चाकू मिला है.

 

READ MORE :CG Crime : युवती की पेड़ के नीचे मिली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जताई आशंका…

 

पुलिस ने आगे कहा कि मृतक लड़की की पहचान श्वेता सिंह (Shweta Singh) और उसके भाई की पहचान प्रवीण कुमार सिंह (Praveen Kumar Singh) (14 वर्षीय) के रूप में हुई है. बयान में कहा गया है कि उनकी मां की पहचान चंदा सिंह (Chanda Singh )(40 वर्षीय ) के रूप में हुई है, जिन्हें रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (Rajendra Institute of Medical Sciences ,RIMS) में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. चंदा के पति संजीव कुमार सिंह देश से बाहर काम करते हैं.

 

READ MORE :CG Crime : युवती की पेड़ के नीचे मिली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जताई आशंका…

 

रांची शहर के एसपी अंशुमान कुमार (SP Anshuman Kumar) ने बताया कि आरोपी की पहचान की जा रही है. एसपी ने आगे कहा- फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (forensic science laboratory) की एक टीम मौके पर काम कर रही है. प्रथम दृष्टया यह लड़की और आरोपी के बीच संबंधों से संबंधित लग रहा था. हालांकि, हम अन्य कोणों से भी जांच कर रहे हैं.

चाकू से गोदकर कर दी हत्या

शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो रांची में ही रहने वाले महिला चंदा देवी के पिता दयाशंकर सिंह को इसकी जानकारी दी. वह दौड़े-दौड़े पहुंचे तब पुलिस को वारदात की सूचना दी गई. उस वक्त प्रवीण और उसकी मां चंदा देवी की सांसें चल रही थीं. दोनों को रिम्स ले जाया गया, लेकिन प्रवीण ने इलाज शुरू होने के पहले ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा श्वेता के परिवार और उसे एक तरफा प्रेम करने वाले युवक के बीच पहले भी विवाद हुआ था और इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था। माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

 

READ MORE :CG Crime : नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से 13 लाख से अधिक की ठगी, पति-पत्नी गिरफ्तार…

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्या का मुख्य आरोपी रोहन श्वेता सिंह से एकतरफा प्यार करता था. घटना शनिवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. हमले में मृत छात्रा श्वेता और उसका भाई प्रवीण दोनों रांची के बरियातू स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल (DAV Public School) में पढ़ते थे. दोनों अपनी मां चंदा देवी के साथ जनकपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे, जबकि उनके पिता संजीव कुमार सिंह अबू धाबी Abu Dhabi) में नौकरी करते हैं. रिम्स में इलाज के दौरान चंदा देवी ने पुलिस को बताया है कि कि उसकी पुत्री श्वेता से एकतरफा प्रेम करने वाले रोहन नामक युवक के साथ दो अन्य लोग सुबह घर में घुस गये. उन्होंने हथौड़े और और चाकू से तीनों पर हमला कर दिया.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button