CG: छत्तीसगढ़ के शासकीय स्कूलों का समर कैंप, 900 से अधिक बच्चो व महिलाओं ने लिया भाग…

 

 

रायपुर। CG; जशपुर के हिंदी मीडियम आत्मानन्द स्कूल में बीते दिनों एक माह तक चले समर कैंप में बच्चों ने कला-संस्कृति, नृत्य-संगीत, विज्ञान, छत्तीसगढ़ के शिल्प कला , क्ले आर्ट से जुड़े ढेर सारे प्रयोग किए और हुनर के साथ नई बातें सीखीं, नए नए दोस्त बनाए। शिक्षा क्रांति का जो बिगुल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फूँका है वह देश के अन्य राज्यों के लिए मिसाल बन रहा है।

 

 

समर कैंप में जिले के 900 से अधिक स्कूली बच्चों और 25 से अधिक महिलाओं ने भाग लेकर अपनी प्रतिभाओं का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। समर कैम्प में बच्चों को इंग्लिश स्पोकन, ड्राइंग पेंटिंग, ताईक्वांडो, पाककला, फनी क्राफ्ट मेकिंग, क्ले पाटरी मेकिंग, वेस्टर्न डांस, योगा, बास्केट बॉल एवं बैडमिंटन जैसे अलग-अलग विधाओं में निःशुल्क प्रशिक्षण दिया गया।

 

 

CMO Chhatisgarh के ट्वीटर हैंडल से ये जानकारी दी गई है, व ट्वीट में लिखा गया गया है कि- जशपुर के हिंदी मीडियम आत्मानन्द स्कूल में बीते दिनों एक माह तक चले समर कैंप में बच्चों ने कला-संस्कृति, नृत्य-संगीत, विज्ञान, छत्तीसगढ़ के शिल्प कला , क्ले आर्ट से जुड़े ढेर सारे प्रयोग किए और हुनर के साथ नई बातें सीखीं, नए नए दोस्त बनाए।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button