Shweta Tiwari Becomes Bride Again: तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, लाल जोड़े में लगी बेहद खूबसूरत, फैंस दे रहे बधाई…

 

 

मुंबई, Shweta Tiwari Becomes Bride Again: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती में दिन बा दिन निखार आते जा रही है, श्वेता की उम्र भले ही 41 की हो लेकिन आज भी उन्हें देख कर लगता हो जैसे कोई 24-25 कोई लड़की हो, श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है। वह अपनी खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं। वहीं श्वेता अपनी शानदार एक्टिंग और साथ ही साथ अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।

 

READ MORE :Raipur के दिनेश 20 की उम्र में भाग गए थे मुंबई, बॉलीवुड के रेखा, जितेंद्र और दिलीप कुमार जैसे बड़े Actors के साथ किया काम, सुनिए उन्हीं की मुंह जुबानी, देखे VIDEO…

 

श्वेता चाहे इंडियन आउटफिट हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में ग्लैमरस दिखती हैं। श्वेता तिवारी ने अपने शो में कसौटी ज़िन्दगी में प्रेरणा के किरदार से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई। आज भी उन्हें लोग प्रेरणा के नाम से याद करते हैं।

 

श्वेता तिवारी सोशल पर अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लगती हैं। और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। श्वेता तिवारी की तस्वीर हो रही वायरल है।

 

 

READ MORE :Share Market Fall Today : Share Market में आई जबरदस्त गिरावट, Sensex 135 अंक टूटकर बंद, Nifty भी फिसला

 

लाल रंग के जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत

इन दिनों श्वेता तिवारी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह दुल्हन बनी हैं। एक्ट्रेस लाल रंग की जोड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इन दिनों जो श्वेता तिवारी की तस्वीर वायरल हो रही है उसमें श्वेता लाल रंग की जोड़े में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी हुई हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

श्वेता तिवारी के इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटो मेरे डैड की दुल्हन के सेट का है, जहां वह वरुण बडोला के साथ सीरियल में शादी करती नजर आई थीं।

श्वेता ने की दो शादियां

बता दें कि श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ 1998 में हुई थी। जिसके बाद श्वेता एक बेटी की मां बनी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और 14 साल के बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ की जिसके बाद श्वेता एक बेटे की मां बनी। लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं चली और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

 

 

41 की उम्र में श्वेता तिवारी दे रहीं टीन एजर्स को टक्कर

श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल की हो चुकी है, इसके बाद भी वह अच्छे-अच्छे को मात दे रही हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी और श्वेता में कोई फर्क नजर नहीं आता है। श्वेता और पलक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि दोनों मां बेटी हैं। श्वेता की फिटनेस को देखकर लोग आहें भरने लगते हैं वही फैंस भी उनकी लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button