Shocking: बड़ा पाँव समझ कचरे के ढेर में फेंका 10 तोला सोना, पुलिस को लेनी पड़ी चूहे की मदद…

 

CCTV में कैद चूहा सोने की थैली ले जाते हुए

मुंबई: Shocking  मुंबई पुलिस ने गोकुलधाम कॉलोनी के गटर से 10 तोला सोना बरामद किया है। हैरानी की बात यह है कि यह सोना चोर नहीं बल्कि चूहे उठाकर ले गए थे। दरअसल, एक महिला ने थाने में शिकायत की थी कि उसका सोने के गहनों का थैला खो गया है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि गहनों का थैला चूहे गटर में ले जा रहे हैं।

 

READ MORE :TMKOC Shocking Update : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट, दर्शको को लगा तगड़ा झटका…

 

दुनिया में कब क्या हो जाए, इसकी किसी को खबर नहीं. कभी किसी को कचरे से सोना मिल जाता है और उसकी किस्मत बदल जाती है. तो कभी इंसान की एक गलती से बेशकीमती सोना कचरे में चला जाता है और इंसान का नुकसान हो जाता है. मुंबई (Mumbai Police) से एक ऐसी ही एक घटना सामने आई, जहां एक महिला ने अपने खून-पसीने की कमाई बनाए सोने के जेवर को कचरे में डलवा दिया. इसके बाद जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसे सोना नहीं मिला. हालांकि, बाद में एक चूहे ने उसके सोने की खोज कर डाली.

गटर से प्राप्त सोना

बता दे कि यह मामला 13 जून का बताया जा रहा है. मुंबई के मालाड के पूर्व दिंडोशी में रहने वाली एक महिला ने काफी मेहनत की कमाई से 10 तोला सोना अपने पास जमा किया था. महिला नौकरानी का काम करती है और अपनी तनख्वाह से पैसे बचाकर उसने गहने बनवाए थे. लेकिन एक गलती से उसने सोना खो दिया. जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ, तब तक काफी देर हो गई थी. हालांकि, पुलिस की फुर्ती और एक चूहे ने महिला को लूटने से बचा लिया.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button