Sara Ali Khan को थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने लगाईं क्लास, कहा – वेरी बैड नॉट….

 

Mumbai : Sara Ali Khan बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस और खान परिवार की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जान्हवी कपूर से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक एक्ट्रेसेज अपनी बोल्ड अदाओं से कहर ढा रही हैं। बीती शाम मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर सभी ने अपनी अपनी दिलचस्प ड्रेस पहनकर पहुंचे थे।

Read More : नियॉन बैकलेस बिकिनी में Sara Ali Khan बरपा रहीं कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश, फैन्स ने कही ये बात

इस इवेंट पर ‘अतरंगी रे’ स्टार सारा अली खान ने भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए थीम के मुताबिक ब्लैक आउफिट को चुना। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर टू-टोन गाउन (Sara Ali Khan Black bold gown) कैरी किया, जिसकी सी-थ्रू बॉडी और थाई हाई स्लिट डीटेलिंग ड्रेस को और भी सेक्सी बना रही है। ग्लैमरस आउटफिट के साथ उनका सिग्नेचर मिनिमल मेकअप और सॉफ्ट वेवी हेयर सारा अली खान की खूबसूरती पर चार चाँद लगा रही थी।

Read More : Saif Ali Khan और Amrita Singh के तलाक पर बेटी Sara Ali Khan ने कहा कुछ ऐसा, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

मगर उनकी इसी ड्रेस के चलते वह थोड़ी अनकम्फटेबल महसूस कर रही थी। वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम से निकलते हुए एक्ट्रेस जब अपनी कार में बैठने की कोशिश करती हैं तो वो थोड़ी असहज हो जाती हैं।

वीडियो (Sara Ali Khan Video) में सारा को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बस अभी आप लोग चले जाओ’ । इस दौरान वो कार में बैठने से पहले अपनी ड्रेस को पकड़कर समेटती हुई नजर आईं, ताकि वो किसी ऊप्स मूमेंट का शिकार ना हो सकें। वीडियो पर नेटिजेंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Read More : Sachin Tendulkar की बेटी Sara पर इस विदेशी को हुआ क्रश, मगर वो करती है किसी और से प्यार

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक यूजर ने लिखा, ‘अगर आप सहज ही नहीं हो तो फिर ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं…इससे ज्यादा तो आप कुर्ते पजामे और यहां तक की बिकिनी में भी कम्फर्टेबल रहती है’, दूसरे ने लिखा, ‘वेरी बैड नॉट गुड’।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button