RAIPUR RAILWAY : टिटलागढ़ सेक्शन में पावर ब्लाक से आज रद्द रहेगी 4 ट्रेन, इतने घंटे देरी से पहुंचेगी यह ट्रेन, सफर से पहले देख ले लिस्ट

Indian Railway Rule: Know what are the rules of chain pulling, do not make this mistake during travel...

 

 

रायपुर।एक तरफ मालगाड़ी के परिचालन से 20 एक्सप्रेस ट्रेन पहले से रद्द हैं वही दूसरी ओर रेलवे पटरियों समेत अन्य कार्यों से प्रमुख ट्रेन को रद्द कर यात्रियों की दिक्कत बढ़ा दिया है। संबलपुर रेलवे मंडल के अंतर्गत आने वाले टिटलागढ़-थेरूबाली सेक्शन में ट्रेफिक कम पावर ब्लाक का काम किया रहा हैं। इसके चलते रेलवे 4 ट्रेनों को रद्द करने के अलावा ट्रेनों के देरी से पहुंचने की आशंका बताई है। आज से से 26 जून तक विशाखापटनम जाने वाले यात्रियों को दिक्कत होगी। रायपुर से चलने वाली विशाखापटनम-रायपुर स्पेशल एक्सप्रेस रद्द करने का फैसला लिया है। इसी तरह समता समेत तिरुपति-बिलासपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 5 से 6 घंटे की देरी से चलेगी।

READ MORE : Weight loss tips : क्या आप भी मोटापा को कहना चाहते है Bye-Bye, तो इन घरेलु नुस्खो का करे उपयोग…

रायपुर से विशाखापटनम जाने वाले स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन 08527 और 08528 गाड़ी 17 जून के अलावा 22, 27 और 29 जून, 2022 को रद्द रहेगी। इस बीच विशाखापटनम जाने के लिए समता एक्सप्रेस अंतिम विकल्प रहेगा, लेकिन रेलवे कार्य के चलते 21 जून, को निज़ामुद्दीन से चलने वाली 12808 निज़ामुद्दीन-विशाखापटनम 6 घंटे देरी से रवाना होगी। इसी तरह  22 और 29 को विशाखापटनम से चलने वाली 12807 विशाखापटनम- निज़ामुद्दीन सुपर फास्ट एक्सप्रेस 03 घंटे देरी से रवाना होगी ।

READ MORE : Crime : रायपुर रेलवे स्टेशन में अतंर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, 18 Kg से अधिक का मादक पदार्थ जब्त

सेक्शन में ट्रेफिक पावर ब्लाक कार्य के चलते आज 08264 बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर संबलपुर में ही समाप्त होगी। इसके अलावा 26 जून को त्रिरुपति से चलने वाली 17482 त्रिरुपति-बिलासपुर एक्सप्रेस को रद्द करने का फैसला रेलवे ने लिया है। पावर ब्लाक और सिंगल लाइन के चलते टिटलागढ़ की ट्रेन आज से सप्ताह भर देरी से पहुंचेगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button