Horoscope Today 17 June 2022 : कर्क, मिथुन और कन्या राशियों के सितारे रहेंगे बुलंदी पर, आत्मविश्वास रहेगा भरपूर, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

 

Horoscope Today

 

Raipur : Horoscope Today 17 June 2022 सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतर चढ़ाव भरा रहने वाला है। जिनमें कर्क, मिथुन और कन्या राशि वालों के लिए विशेष रूप से आज का दिन शुभ रहने वाला है। कार्य में सफलता मिलेगी, नौकरी में तरक्की होगी, घर परिवार में शान्ति बनी रहेगी।

गुरुवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित है। मान्यता अनुसार इस दिन घरों के किवाड़ के खुले रखने से माता लक्ष्मी का आगमन होता है। हिन्दू धर्म में माता लक्ष्मी को धन, प्रतिष्ठा की देवी माना गया है।

Read More : Horoscope 28 May: आज का दिन इन राशि वालों के लिए है वरदान समान, इन्हें मिल सकता है नकारात्मक समाचार, पढ़िए आज का राशिफल

मेष राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति भी सचेत रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। यात्रा के योग हैं।

वृष राशि- संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सुधार होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। स्‍वभाव में जिद्दीपन भी हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। माता के सहयोग से लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

मिथुन राशि- मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। क्रोध से बचें। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता से परेशान भी रहेंगे। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। परेशानी बढ़ सकती हैं।

Horoscope Today 17 June 2022  कर्क राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परि‍वार में कोई धार्मि‍क कार्यक्रम हो सकता है। छोटे भाई का सहयोग म‍िलेगा। कोई रुका हुआ धन प्राप्‍त हो सकता है। सुखद समाचार म‍िल सकता है।

Read More : Today Horoscope: आज इन चार राशि वालों को मिलेगा धन लाभ, दोपहर में धीमी चलाए वाहन, हो सकती है दुर्घटना 

 

Horoscope Today 17 June 2022  सिंह राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। म‍ित्रों से भेंट होगी। अचानक धन प्राप्‍त‍ि के योग भी हैं।

Horoscope Today 17 June 2022  कन्या राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु क्रोध से बचें। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। आय में व्यवधान आ सकते हैं। मानसिक शान्ति तो रहेगी, फिर भी बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

तुला राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। खर्चों की अध‍िकता से परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि- कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। प्रत‍ियोगी परीक्षा में सफलता के योग हैं।

Read More : Weekly Numerology Horoscope 6 – 12 June 2022 : अगले 7 दिनों में आपको लाभ होगा या हानि ? जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह…

 

धनु राशि- मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। रहन-सहन में भी परेशान‍ियां आ सकती हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सुखद समाचार म‍िल सकता है।

Horoscope Today 17 June 2022  मकर राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। संयम से काम लें।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धर्म में रुचि बढ़ सकती है। कारोबार में सतर्क रहें। कठिनाइयां आ सकती हैं। खर्च बढ़ेंगे। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। माता से मनमुटाव हो सकता है।

Horoscope Today 17 June 2022  मीन राशि- शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। संतान को कष्ट होगा। मित्रों का साथ मिलेगा। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है। आय के साधन व‍िकस‍ित होंगे।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button