CG : सिलतरा के निको इंडस्ट्रीज में किया टेलीमेडिसीन सेंटर का शुभारंभ, सुपर स्पेशलिटी विशेषज्ञों की रहेगी सुविधा…

 

CG

रायपुर। CG शुक्रवार को NH MMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, लालपुर के द्वारा जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड सिलतरा के स्टील प्लांट डिविजन में “टेलीमेडिसीन सेंटर” का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में स्टील प्लांट के सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के ज्वाइंट मैनिजिंग डायरेक्टर रमेश जायसवाल के साथ NH MMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के फैसिलिटी डायरेक्टर नवीन शर्मा ने रिबन काट कर इस टेलीमेडिसीन सेंटर का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में संग्राम स्वैन (असिस्टेंट डायरेक्टर, जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड), दिलीप मोहंती, साजी एवं रवि भगत (डीजीएम, एनएच एमएमआई नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ) की भी उपस्थिति रही।

Read More : Sad News : जंगल से भटक कर चीतल पहुंचा शहर में, आवारा कुत्तों ने किया शिकार…

जहां पर दूसरी ओर NH MMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉ मुकेश शर्मा एवं डॉ अजय मिश्रा ने सेंटर के उद्घाटन समारोह में इस सेंटर का पूर्ण समर्थन किया। अब इस सेंटर के सहायता से जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के सभी कर्मचारियों को विशेषज्ञों के साथ टेली कॉन्सल्टेशन का लाभ उपलब्ध होगा।

Read More : Railway Update : स्टूडेंट आंदोलन के प्रभाव के चलते कई ट्रेने हुई प्रभावित, सफर करने से पहले पढ़े ये खबर

NH MMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के फैसिलिटी डायरेक्टर नवीन शर्मा ने इस सेंटर का महत्व समझाते हुए कहा कि देश भर में बढ़ती हैल्थ केयर की समस्याएँ केे मद्देनजर रखते हुए और हेल्थकेयर इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए हमे टेकनोलॉजी का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना होगा। टेलीमेडिसीन का संचार एनएच अपने सभी अस्पतालों में करता आया है,

Read More : Agneepath Scheme : CM भूपेश बघेल ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र पर किया प्रहार, बोले- चार साल बाद जब…..

इस पहल का विस्तार करते हुए NH MMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने भी जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड में इस टेलीमेडिसीन सेंटर का शुभारंभ किया। जायसवाल निको इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के ज्वाइंट मैनिजिंग डायरेक्टर रमेश जायसवाल ने इस सेंटर को प्रोत्साहित करते हुए कहा यह एक बढ़ा कदम है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि एनएच एमएमआई के सहायता से ज्यादा से ज्यादा लोग इस पहल का लाभ उठा सकेंगे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button