CG Crime: हाउसिंग बोर्ड में सस्ता मकान दिलाने का झांसा देकर 5 लाख की ठगी का आरोपी गिरफ्तार…

 

 

रायपुर: CG Crime लाभांडी, संतोषी नगर, अमलीडीह, अमरेली और काठाडीह में हाउसिंग बोर्ड के मकान सस्ते कीमत में दिलाने का झांसा देकर 5.11 लाख की ठगी करने वाला जाल सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है पुलिस को शक है कि उसके साथ जालसाजी में और भी लोग शामिल हो सकते हैं.

 

READ MORE :BREAKING : मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ मॉडल पर हुआ प्रस्तुतिकरण, नीति आयोग की हुई तारीफ

 

पुलिस अफसर ने बताया कि मोती नगर टिकरापारा निवासी मोहम्मद सोहेल अंसारी का वेल्डिंग का काम है उसके परिचित मंजू बंजारे ने उन्हें मार्च 2022 में बताया था कि पी श्यामू चेलक लोगों को हाउसिंग बोर्ड के सस्ते मकान दिला आ रहा है, इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे भी नहीं देने होंगे, सोहेल को मकान लेना तेलीबांधा चौक पर श्यामू चेलक से मिले पहली मुलाकात में उसने खुद को नियम का सरकारी कर्मचारी बताया उसने कहा कि वह उन्हें सस्ती कीमत पर मकान दिला सकता है.

 

READ MORE :Big News: सीएम भूपेश बघेल राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हुए शामिल, देखें लाइव वीडियों…

 

इसके बाद में श्यामू ने 30 मार्च को बुलाया वहां पहुंचने के बाद उसने कहा कि प्रत्येक घर की बुकिंग के लिए शुरुआत में 60 हजार देने होंगे और बाकी रखा बाद में फाइनेंस हो जाएगी उसके झांसे में आकर 2 अप्रैल 2022 को 20 हजार 4 अप्रैल को 30 हजार और 5 अप्रैल को 10 हजार और 10 अप्रैल को 5000 उसके खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए इसके बाद उसने ऑनलाइन सिस्टम खाते में 4,24,500 जमा करवाएं।

 

READ MORE :#saverahulabhiyan Update: राहुल के ब्लड में स्यूडोमोनास बैक्टीरिया का अटैक, कल्चर रिपोर्ट पॉजिटिव धड़कन 150 तक बढ़ी हुई लीवर और मसल्स पर असर हाथ पैर में भारी अकड़न…

 

सोहेल के अलावा अविनाश और मंजू ने भी उसे घर दिलाने के लिए रकम दे दी, 5 लाख से ज्यादा रकम देने के बाद भी जब घर नहीं मिला तब उसने कई तरह की बातें शुरू कर दी और जब पीड़ितों को शक हुआ तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे सोहेल कुछ दिनों में दूंगा यह कहकर बातों को टालता रहा, बाद में रकम वापस ना करने के लिए धमकी भी देने लगा। इसके बाद सोहेल अंसारी अविनाश जोशी और मंजू बंजारे, मनोज मछुआरे ने श्यामू चेलक के खिलाफ तेलीबांधा थाने में एफ आई आर दर्ज कराई पुलिस ने चार सौ बीसी की का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button