CG Crime : पुलिस ने दुकानों में दी दबिश, आईफोन के Duplicate Accessories के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime

बिलासपुर CG Crime जिले के तारबाहर थाना क्षेत्र स्थित पुराना बस स्टैण्ड स्थित राजीव प्लाजा के दुकानों में पुलिस ने दबिश देकर आईफोन के Duplicate Accessories बेचने वाले 4 व्यापारियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर 17 लाख की ठगी, बंटी-बबली चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पुलिस के टीम को एप्पल कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाजा में कई मोबाइल दुकानों में एप्पल कंपनी के Accessories के नकली उत्पादों को असली बताकर बेचा जा रहा है। जिसके बाद मुंबई के जांच अधिकारी विशाल सिंह राजीव प्लाजा में स्थित जय माता दी मोबाइल शाप, व्हीके मोबाइल पाइंट, व्हीके मोबाइल शाप, आशा मोबाइल पहुंचे और एप्पल के उत्पादों की जानकारी जुटाई।

Read More : CG Crime : कमांडर जीप को चुराकर विभिन्न पार्ट्स में किया तब्दिल, बेचने के फिराक में घुम रहे 4 शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

तब पता चला कि इन दुकानों में एप्पल कंपनी के नाम से नकली एडाप्टर, केबल, मोबाइल कवर सहित Accessories बेचा जा रहा है। इसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत तारबाहर थाने में की। कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर तारबाहर पुलिस के टीम ने दुकानों में दबिश देकर भारी मात्रा में एप्पल कंपनी के नकली उत्पाद जब्त किया है। मामले में पुलिस ने दुकान संचालक पंकज कृपलानी 31 वर्ष, निवासी तोरवा, कैलाश भगतानी 31 वर्ष निवासी चकरभाठा, दिनेश लोकवानी 38 वर्ष निवासी तोरवा और विनोद भगतानी 35 वर्ष को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button