CG Crime: अवैध सम्बंध से पिता था नाराज़, इसलिए बेटी से बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रोक दी अपने ही बुजुर्ग बाप की सांसे…

 

 

धमतरी: CG Crime जिले से बहुत ही दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है जहा एक युवती ने अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। बुजुर्ग पिता की गलती सिर्फ इतनी ही थी कि बेटी के अवैध संबंधों, से वह नाराज़ था और उसे लेकर वह मना करता था। इस पर बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने बेटी और उसके कतिथ प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। यह मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।

 

READ MORE :story of resolution : घर छोड़कर बनाई अपनी बस अब 10 साल अपनों से दूर रहकर देशभर में पढ़ाने निकले सौर ऊर्जा का पाठ

 

जानकारी के अनुसार, ग्राम झुरा नवागांव निवासी सत्तूराम देवदास का शव 14 जून की सुबह उसके ही घर में संदिग्ध हालत में मिला था। उसके एक दिन पहले 13 जून की रात उसकी पत्नी और एक बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने अपने रिश्तेदार के घर गए थे। दूसरी बेटी पार्वती(30 वर्षीय) गांव में अपने परिवार के घर सोने के लिए गई थी। सामान्य मौत समझकर परिजन शव का अंतिम संस्कार करने ले गए।

शव पर मिले चोट के निशान तो भाई पहुंचा थाने

श्मशान घाट पर जब सत्तूराम के शव से पहने हुए कपड़े निकाले गए तो शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। ऐसे में ग्रामीणों ने मौत को लेकर संदेह जताया। इस पर सत्तूराम को भाई ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचा और FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने भी शव को कब्जे में ले लिया। शार्ट पोस्टमार्टम में उसकी गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। इसकी जानकारी FSL रायपुर को दी गई और फिर उन्हें बुलाया गया।

 

READ MORE :story of resolution : घर छोड़कर बनाई अपनी बस अब 10 साल अपनों से दूर रहकर देशभर में पढ़ाने निकले सौर ऊर्जा का पाठ

 

संदेह के आधार पर पकड़ा तो हुआ मामले का खुलासा

घटना स्थल में डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। जांच के दौरान संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही रोशन यादव (35 वर्षीय) को हिरासत में ले लिया। उसने पूछताछ के दौरान सत्तूराम की बेटी पार्वती (30 वर्षीय) के साथ मिलकर हत्या की बात को स्वीकार कर ली। जिसके पुलिस ने पार्वती को भी गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि रोशन से उसके संबंध थे। इसकी जानकारी उसके पिता को हो गई थी। वह मना करता था, गालियां देता था, इसलिए मार दिया। पार्वती पति को छोड़कर घर में ही रह रही थी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button