Big News: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो घंटे तक होते रहे धमाके, कड़ी मशक्क्त के बाद पाया गया काबू…

 


जयपुर: Big News राजस्थान के जयपुर में गुरुवार देर शाम केमिकल के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद यहां लगभग दो घंटे तक धमाके होते रहे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के घरों को खाली करवाकर लोगों को दूर शिफ्ट किया।

 

READ MORE :Urfi Bold Video : Urfi Javed ने फिर अपनी बोल्ड ड्रेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Blue Bikini के साथ पहनी रंगबिरंगी रस्सी की स्कर्ट, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्टस की माने तो गोदाम में रखे चार हजार ड्रम जल गए। मौके पर फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियां पहुंची, जिसने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। पुलिस ने बताया कि बगरू के पास बेगस की कृष्णा कॉलोनी में एक मकान में स्याही का गोदाम है। गोदाम में स्याही बनाने के केमिकल के करीब चार हजार ड्रम रखे थे।

 

READ MORE :Big News: शिक्षा की नई क्रांति, यह विदेश में स्थित कोई इमारत नहीं है, जशपुर के हिंदी मीडियम आत्मानन्द स्कूल है…

 

गुरुवार देर शाम अचानक गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। केमिकल के ड्रम रखे होने के कारण देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग की चपेट में ड्रम के आने से ब्लास्ट होने लगे। धुंए के कारण लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जिसके बाद उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किया गया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button