Allu Arjun In Bollywood: बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार अल्लू अर्जुन, इस निर्देशक के साथ करेंगे काम…

 

नई दिल्ली: Allu Arjun In Bollywood तेलगु सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun )आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है, अल्लू अर्जुन की पिछली रिलीज फिल्म पुष्पा- द राइज ने लोगो को दिलो में ऐसे छाप छोड़ी की कि अब उन फैन न केवल साऊथ इंडस्ट्री में बल्कि पुरे भारत में फ़ैल गए है, लेकिन अब खबर है की अल्लू अर्जुन अब सिर्फ साऊथ इंडस्ट्री में ही नहीं रहने वाले वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते है. खबर है कि और इसकी जिम्मेदारी किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस निर्देशक करण जौहर ने अपने सिर ली है, हालाँकि करण की भूमिका सिर्फ एक पार्टनर की रहेगी, जैसे सूर्यवंशी फिल्म में थी.

 

READ MORE :Urfi Javed Bikini Video : उर्फी का नया अवतार सोशल मीडिया में हुआ वायरल, इस बार फूलों को बनाया बिकिनी, ट्रोल्स बोले उर्फी तेरे जवाब नहीं

 

अल्लू अर्जुन की ये फिल्म अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी गीता आर्ट्स के जरिये बनाएंगे, और यह फिल्म में तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी के कुछ दिग्गज कलाकारों को लेने की बात शुरू हो चुकी है। अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद इस फिल्म के असली कप्तान हैं और वह इस फिल्म के लिए देश की अलग अलग भाषाओं की दूसरी दिग्गज कंपनियों से भी बात कर रहे हैं।

 

रणवीर की जगह लेना चाहते थे अल्लू अर्जुन को

अल्लू अर्जुन की पिछली फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’(pushpa part one) यानी ‘पुष्पा: द राइज’ की हिंदी में शानदार कामयाबी के बाद से ही अल्लू अर्जुन एक धमाकेदार हिंदी फिल्म की तैयारी करते रहे हैं। मार्च महीने में वह मुंबई आकर हिंदी सिनेमा के कुछ दिग्गज निर्माताओँ से मिले भी थी। अल्लू अर्जुन ने धर्मा प्रोडक्शंस के कर्ताधर्ता करण जौहर के अलावा संजय लीला भंसाली से भी मुलाकात की थी। तब करण जौहर ने अल्लू को जो प्रोजेक्ट ऑफर किया था, उसमें वह अल्लू अर्जुन को सिर्फ अभिनेता के तौर पर लेना चाहते थे जिससे उन्होंने इंकार कर दिया था। इंकार उन्होंने भंसाली की अगली फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने से भी कर दिया था।

 

READ MORE :कमर मटकाकर चलने पर Urfi Javed को किया गया Troll, कहा, ‘बेशर्मी की हद है!’, देखें वीडियो

 

‘पुष्पा पार्ट 2’ के बाद शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

खबर की माने तो अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिर तक शुरू हो सकती है। ये फिल्म उनकी निर्माणाधीन फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ यानी ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होगी। हिंदी सिनेमा के तमाम दिग्गज निवेशक अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म में निवेश के लिए उनके पिता अल्लू अरविंद से मिलते रहे हैं। लेकिन, इस रेस में सबसे आगे करण जौहर ही रहे। अल्लू अरविंद के स्वामित्व वाली कंपनी गीता आर्ट्स की इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ डील करीब करीब पक्की हो चुकी है।

 

READ MORE :Big News: सीएम भूपेश बघेल राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हुए शामिल, देखें लाइव वीडियों…

 

बता दे कि फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ की रिलीज के तुरंत बाद जब ‘अमर उजाला’ ने अल्लू अर्जुन से पूछा कि क्या आपके दरवाजे हिंदी सिनेमा के लिए भी खुल चुके हैं? तो उनका उत्तर था, ‘हां, वाकई मैंने हिंदी सिनेमा के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। अगर कोई वाकई में कोई शानदार प्रस्ताव हिंदी फिल्म का मेरा पास आता है तो मैं इसे करने के लिए तैयार हूं। अगर हिंदी सिनेमा से कुछ अच्छा मेरे पास आता है तो मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं।’ अल्लू अर्जुन की हिंदी सिनेमा के प्रति रुचि दिखाने का ये पहला मौका था और ‘अमर उजाला’ के इस इंटरव्यू के बाद ही हिंदी सिनेमा के निर्माता निर्देशकों ने अल्लू अर्जुन से संपर्क साधने शुरू भी कर दिए।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button