Agnipath Yojana Protest : तीसरे दिन भी अग्निपथ योजना का जमकर हो रहा विरोध जारी, बलिया में युवाओं ने मचाया उत्पाद, आग के हवाले की ट्रेन

 

 

बलिया।  अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बीते तीन दिनों से विरोध प्रदर्शन जारी है। फैसले के विरोध रेलवे स्टेशन में ट्रेन को आग के हवाले कर दिया है।  शुक्रवार को अब बलिया में विरोध की आवाज बुलंद हो चुकी है।  युवा सड़कों पर उतर आए। इस दौरान युवाओं ने जहां स्टेडियम में योजना के विरोध में पुलिस को पत्रक सौंपा। मौके पर पहुंची भारी फोर्स ने दर्जनों युवाओं को हिरासत में लिया है। युवाओं को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा।

read more : CG Crime : कमांडर जीप को चुराकर विभिन्न पार्ट्स में किया तब्दिल, बेचने के फिराक में घुम रहे 4 शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

अग्निपथ योजना के विरोध में शुक्रवार तड़के ही युवाओं के कई गुटों में एकत्र होने की सूचना पर बलिया पुलिस सक्रिय हो गई। युवाओं का गुट स्टेडियम, काजीपुरा और एससी कॉलेज के आसपास में एकत्रित था। स्टेडियम में युवाओं ने सीओ प्रीति त्रिपाठी को अग्निपथ योजना के विरोध में पत्र सौंपा। इसके बाद वापस जाने के लिए रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़े।

 

read more : BREAKING : डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम को मिली बड़ी राहत, एक महीने की पैरोल में जेल से आए बाहर
इस दौरान स्टेशन पर बवाल शुरू कर दिया और पत्थरबाजी करने के साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। रेलवे स्टेशन स्थित दो दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया तो युवा रेलवे लाइन पर खाली खड़ी ट्रेन की एक बोगी में आग लगा दी। आग लगाने की सूचना पर मौके पर फायर बिग्रेड को बुला लिया गया। युवा जगह-जगह पत्थरबाजी करते रहे। पुलिस पुलिस युवाओं को दौड़ाकर तितर-बितर करती रही।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button