Agneepath Yojana : राहुल गांधी ने अग्निपथ योजना को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- उन्हें अपने मित्रों की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता

Agneepath Yojan

दिल्ली। Agneepath Yojan कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सेना में भर्ती के लिए अभी हाल ही में पेश की गई सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। Agneepath Yojana उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मित्रों के अलावा कुछ सुनाई नहीं देती। Agneepath Yojana

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि अग्निपथ – नौजवानों ने नकारा, कृषि कानून – किसानों ने नकारा, नोटबंदी – अर्थशास्त्रियों ने नकारा, जीएसटी – व्यापारियों ने नकारा. उन्होंने आरोप लगाया कि देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते, क्योंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता ।

वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि 24 घंटे भी नहीं बीते कि भाजपा सरकार को नयी आर्मी भर्ती का नियम बदलना पड़ा । मतलब, योजना जल्दबाजी में युवाओं पर थोपी जा रही है।

इसके साथ ही, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार से मांग की है कि सरकार की ओर से इस योजना को तत्काल वापस लिया जाना चाहिए।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button