controversy: सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कती दिखी उर्फी जावेद, गुस्से में इवेंट छोड़ लौटी वापस, वीडियो हुआ वायरल

 

मुंबई।  बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई की गोरेगांव स्थित एक बिल्डिंग के पास स्पॉट हुईं. उर्फी जावेद का इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका मिजाज कुछ खराब सा लग रहा है, यानी इस वीडियो में उर्फी जावेद काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. अब हर कोई ये जानना चाहता है किआखिर ऐसा क्या हुआ कि उर्फी जावेद इतनी भड़की हुई दिख रही हैं. तो चलिए आपको उर्फी जावेद के गुस्से के पीछे की वजह बताते हैं. दरअसल, उर्फी जावेद एक इवेंट के लिए गोरेगांव (Goregaon) स्थित एक बिल्डिंग पहुंची थीं और यहां पर एक सिक्योरिटी गार्ड से उनकी बहसबाजी हो गई.

READ MORE : Urfi Javed: ईद पर भी नहीं रुकी उर्फी जावेद, रिवीलिंग ब्लाउज पहन फैंस को दी ईद की बधाई, देखें वीडियों…

मीडिया वालों के कैमरे में कैद हुईं उर्फी जावेद को आप गाड़ी से उतरते हुए देखेंगे. उन्होंने ब्राउन कलर की एक हॉट ड्रेस पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने हाई हील डाली. इसके बाद वीडियो में उर्फी जावेद को गुस्से में यह कहते हुए सुना जा सकता है- ‘उन्होंने ही आपको जब बुलाया है तो वे आपको नहीं रोक सकते.

READ MORE : Urfi Javed Video: उर्फी मैडम के क्या ही कहने, अब ओपन बॉडी सूट पहने बढ़ा रही सोशल मीडिया पारा…

उर्फी जावेद अक्सर कई वजहों से मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिर वो चाहे उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स हो या भी उनके आगामी प्रोजेक्ट्स, वह लोगों का ध्यान अपनी ओर किसी न किसी वजह से खींच ही लेती हैं. वैसे तो उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार उनके इस गुस्से वाले वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. उर्फी के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें चिल रहने की सलाह दे रहे हैं.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button