Suicide : बेटे को दूध पिलाकर महिला इंजीनियर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा यह…

 

Suicide
दुर्ग Suicide जिले के पदनाभपुर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर में रहने वाली एक महिला Engineer ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतिका के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : कॉलेज छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद…

बता देें कि मृतिका शिल्पा चंद्राकर रायपुर में CSPDCL में असिस्टेंट Engineer के पद पर कार्यरत थी। वहीं उसका पति डॉ. निखिल कौशिक शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में पदस्थ है। बताया जाता है कि आज सुबह जब उसका पति नास्ता करने के बाद हॉस्पिटल चला गया। तब वह घर में अकेली थी। शिल्पा ने अपने दुधमुंहे दो माह के बेटे को दुध पिलाकर दूसरे कमरे मेें सुला दी। फिर वह अपने कमरे में जाकर फांसी पर झूल गई।

Read More : Suicide : घर वालों ने बाइक नहीं दिलाया तो युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

जब पड़ोसी उसके घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाए, नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना निखिल को दी। जब निखिल पहुंचा तो देखा की उसकी पत्नी फांसी पर लटकी हुई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें अंग्रेजी अक्षरों में लिखा है कि It is my fault And I am Respensoble For it  लिखी है। बहरहाल पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button