Rakhi Sawant : पति से तलाक के बाद अब बॉयफ्रेंड से शादी करेगी राखी सावंत, खुद किया खुलासा…

 

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन को अच्छे से पता है कि कैसे सुर्खियों में बने रहना है राखी आये दिन अपने बयान-बयान और हरकतों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अब राखी अपने नए बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही है हाल ही में राखी ने अपने एक्स हसबैंड और बिग बॉस फेम रितेश पर दुव्यवहार करने और सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक करने का आरोप लगाया था। राखी सावंत ने अपने कथित बॉयफ्रेंड आदिल के साथ मिलकर रितेश के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने कुछ दिनों पहले ही रितेश के खिलाफ मुंबई के थाने केस दर्ज कराया है और आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि हम लीगल एक्शन लेंगे और राखी पर केस करेंगे। रितेश से अलग होने के बाद राखी ने अब नया खुलासा किया है। राखी सावंत का कहना है कि वो जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी करने वाली हैं। राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपने वेडिंग प्लांस पर बात करते हुए कहा कि ‘यह सब आदिल पर निर्भर करता है, और वैसे भी मैंने एक बार शादी की ना।

READ MORE :CG Weather Update: राजधानी में नहीं दिख रहा प्री-मानसून का असर, न्यायधानी में आधी रात तक हुई झमाझम बारिश…

 

राखी सावंत ने कहा कि वो और आदिल बिना शादी किए भी काफी खुश हैं और दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा है। राखी ने आगे कहा, ‘हम दोनों को फिल्में, गाने और वेब सीरीज ऑफर किए जा रहे हैं और हम काम करने के लिए तैयार हैं। आदिल किसी और हीरोइन के साथ काम नहीं करेगा। मैं उसकी मैनेजर और हीरोइन दोनों हूं।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो राखी सावंत आखिरी बार बिग बॉस में नजर आईं थी। इस शो में राखी के बड़पोले पन और अजीब से फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बंटोरी थी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button