Big News: रील्स बनाना छात्र-छात्रा को पड़ा भारी, बचाने के चक्कर में टीचर ने भी गवाई जान, नर्मदा नदी में डूबे तीनो, 1 का शव बरामद 2 लापता…

 

 

जबलपुर: भेड़ाघाट से बड़ी घटना सामने आई है जहां में टीचर (Teacher) और दो स्टूडेंट्स (Student) नर्मदा (narmada River) में डूब गए, कटनी (Kani) के विजयराघवगढ़ (Vijayraghavgarh) से टीचर (Teacher) और 8 स्टूडेंट्स (Students) का ग्रुप बुधवार (Wednesday) दोपहर न्यू भेड़ाघाट (New Bhedaghat) में पिकनिक (Picnic) मनाने पहुंचा था.

 

READ MORE : CG BREAKING: बढ़ रहा डायरिया का प्रकोप, 37 लोगों को लिया चपेट में, 9 माह की बच्ची सहित माँ की मौत…

 

जिसके बाद छात्र रेलिंग (railing) पार करके नदी के किनारे इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) बनाने लगे। इस बीच छात्रा का पैर फिसल गया। उसे बचाने की कोशिश में एक छात्र और टीचर भी बह गए। छात्रा का शव घटना के 1 घंटे बाद चट्‌टानों में फंसा हुआ मिला, लेकिन बचाने गए छात्र और टीचर अब भी लापता बताये जा रहे है ।

 

ऐसे पहुंचे भेड़ाघाट

छात्र अभिषेक ने बताया कि सीजीएस कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद हम रूम देखने गए थे। हम वहां पहुंचे तो मकान मालिक नहीं थे। वह चाबी पड़ोसी को दे दिया करते थे और पड़ोसी भी घर पर नहीं थे। ऐसे में चाबी नहीं मिली और हम सबने मिलकर भेड़ाघाट जाने का प्लान बनाया। इसके बाद सभी ऑटो से भेड़ाघाट पहुंचे।

4 साल यहीं रहना है- मृतक खुशबु

साथ में पिकनिक गई छात्रा धनेश्वरी सोनी के अनुसार भेड़ाघाट पहुंचने के बाद सभी रोपवे में घूमे। थकान महसूस होने पर हाथ-मुंह धोने के लिए संगमरमर के पत्थरों पर बैठ गए। साथी छात्र इंस्टाग्राम रील बनाने लगे। खुशबू ने उन्हें मना किया और कहा कि 4 साल तक हमें यहीं रहना है, बाद में रील बना लेंगे, लेकिन छात्र नहीं माने और इंस्टाग्राम में रील बनाने लगे। खुशबू उठने लगी, तभी वह डिस्बैलेंस होकर बहाव में गिर गई। टीचर राकेश ने हाथ पकड़कर बचाने की कोशिश की, लेकिन बहाव तेज होने की वजह से वह भी बह गए। दोनों को बचाने के लिए छात्र राम साहू ने भी कोशिश की, लेकिन वह भी नर्मदा के तेज बहाव में बह गया.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button