Big Breaking : छत्तीसगढ़ के दो गैंगस्टर दिल्ली से हुए गिरफ्तार, सिद्धू मुसेवाला हत्या कांड से जुड़ा है कनेक्शन

 

Operation Rahul Successful

Raipur : Big Breaking दिल्ली से छत्तीसगढ़ के दो गैंगस्टर को गिरफ्तार किया गया है। जिनका कनेक्शन सिद्धू मुसेवाला की हत्या कांड (Sidhu Moosewala Murder Case) से है। पंजाबी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और मशहूर कलाकार सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पिछले महीने उन पर गैंग के लोगो ने गोली बरसा दी, जिससे उनकी मौत हो गयी।

जिसके बाद घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने अपने सर ले लिया था। पंजाब, दिल्ली और छत्तीसगढ़ पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर इन शातिर गैंगस्टरों को दिल्ली से अपने हिरासत में ले लिया है। 

Read More : Sidhu Moosewala Murder Update: शार्प शूटर केशव गिरफ्तार, कल घर पहुंची बठिंडा पुलिस, परिजनों से कि जा रही पूछताछ… 

 

 

Big Breaking मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली से गिरफ्तार हुए छत्तीसगढ़ के दो गैंगस्टर में एक का नाम शक्ति सिंह और दूसरे का अफज़ल खान है। यह दोनों बिलासपुर के रहने वाले है। इन लोगों ने पंजाब के लुधियाना के कारोबारी से फिरौती वसुलने की धमकी देने लगा। जिसके बाद फिरौती नहीं देने पर सिद्दू मुसेवाला जैसा हाल करने की धमकी भी दी थी।

कारोबारी ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पास 4 जून से अज्ञात अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत उसी दिन को ही लुधियाना साइबर थाने में की थी। Big Breaking

पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस (IFSO) यूनिट द्वारा सामने आई लोकेशन पर दबिश दी और शक्ति और अफज़ल दोनों गैंगस्टर्स को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद अब दोनों को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहीं मामले में एक आरोपी के फरार होने की भी खबर है, जिसकी तलाश में फिलहाल पुलिस जुटी हुई है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button