Ajab-Gajab : इस छोटे बच्चे ने अपनी शैतानियों से कर दिया लोगों की नाक में दम, कोर्ट तक पहुंचा मामला, अब 3 साल तक शहर से रहेंगे दूर

Ajab-Gajab

दिल्ली Ajab-Gajab : बच्चे के शैतान किस्से आपने बहुत देखे और सुने होंगे और शैतान बच्चे को दिए जाने वाले सजा के बारे में भी आप जानते होने। लेकिन इंग्लैंड में रहने वाले इस बच्चे को ज्यादा शैतानी करना महंगा पड़ गया। Ajab-Gajab  हाल ही में इंग्लैंड के एक 14 साल के बच्चे के साथ ऐसा ही हुआ। उसकी शैतानियां इतनी बढ़ गई थीं कि उसे शहर से ही बाहर निकाल दिया गया।

Read More : Ajab-Gajab : खुले आम चोरो के हौसले बुलंद, चोरी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखे वीडियो…

 

तंग आकर लोगों ने की शिकायत
वोर्सेस्टरशायर के किडरमिनिस्टर कसबे से एक घटना ने सभी को चौंका दिया। Ajab-Gajab  मेट्र वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 14 साल के कीलन ईवान्स (Keylan Evans) को सजा के तौर पर कसबे से निकाल दिया गया। Ajab-Gajab  आप सोचेंगे कि आखिर छोटे से बच्चे ने ऐसी भी क्या हरकत कर दी होगी कि उसके साथ ऐसा सुलूक किया गया। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Ajab-Gajab

बच्चे पर कोर्ट ने लगाई पाबंदी
रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे पर एंटी-सोशल रवैया का इल्जाम लगाया गया है। लोगों ने कई बार पुलिस में ये शिकायत की कि बच्चा उन्हें डराता-धमकाता है और ऑनलाइन अब्यूज भी करता है। Ajab-Gajab  इसके अलावा वो लोकल व्यापारियों, जनता को भी काफी परेशान करता था। वेस्ट मर्सिया पुलिस को जब बच्चे की काफी ज्यादा शिकयातें मिलीं तो उन्होंने फैसला किया कि उसे गिरफ्तार किया जाएगा। Ajab-Gajab उसके खिलाफ क्रिमिनल बिहेवियर ऑर्डर का मामला दर्ज किया गया है।

Read More : Ajab-Gajab : शादी के रस्मो के बीच सास ने कह दी ऐसी बात, दुल्हन ने सात फेरे लेने से किया इंकार, जाने पूरा मामला…

 

जाना पड़ सकता है जेल
इसके तहत अब वो मई 2025 तक उस कसबे में प्रवेश नहीं कर सकेगा। Ajab-Gajab  वोरसेस्टर मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने उसपर इस बात की भी पाबंदी लगा दी कि वो परिवार के अलावा, 3 से ज्यादा लोगों के साथ जनता के बीच नहीं घूम सकता। अब अगर बच्चे ने इन प्रतिबंधों का पालन नहीं किया तो उसे जुर्माने के तौर पर भारी धनराशि देनी पड़ेगी और जेल भी जाना पड़ेगा। Ajab-Gajab पुलिस के एक प्रवक्ता ने मेट्रो वेबसाइट के बात करते हुए कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि इन पाबंदियों का उसपर असर पडे़गा और वो इस तरह की हरकतें नहीं करेगा।

Related Articles

Back to top button